लोगों के लिए मिसाल बना ये छोटा सा डॉगी, लोहे के ऊंचे जाल को फांदने के लिए जो किया, देखकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर एक छोटे से डॉगी का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हम सभी को सीथ मिलेगी. उम्मीद है आपको भी डॉगी का ये वीडियो जरूर पसंद आएगा.

लोगों के लिए मिसाल बना ये छोटा सा डॉगी, लोहे के ऊंचे जाल को फांदने के लिए जो किया, देखकर नहीं होगा यकीन

लोगों के लिए मिसाल बना ये छोटा सा डॉगी

सोशल मीडिया पर आए दिन कुत्तों के मजेदार और हैरान कर देने वाले तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोग भी ऐसे वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं, क्योंकि बहुत से लोगों को कुत्तों से बेहद लगाव होता है, इस वजह से लोग कुत्तों के वीडियो देखना और शेयर कना दोनों ही पसंद करते हैं. लेकिन कई बार जानवरों के कुछ वीडियो हम इंसानों को जीवन का सबक सिखा जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक छोटे से डॉगी का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हम सभी को सीथ मिलेगी. उम्मीद है आपको भी डॉगी का ये वीडियो जरूर पसंद आएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाड़ा बना है, जिसके अंदर छोटे बड़े बहुत से कुत्ते हैं, ज्यादातर सभी कुत्ते वहां से बाहर निकलना चाह रहे हैं. लेकिन उनमें से सिर्फ एक छोटा सा डॉगी बाड़े से बाहर निकलने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. वो डॉगी धीरे-धीरे लोहे की जाली पर चढ़ना शुरु करता है और ऊपर तक पहुंच जाता है. और इस तरह वो जाली को फांदकर बाहलर निकल जाता है. 

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर कोई इस छोटे डॉगी की हिम्मत की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @ivishalkaushik नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती. कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती.' वीडियो देखकर हम सभी को यही सीख मिलती है कि कितनी भी मुश्किल क्यों न आ जाए, कभी भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए. क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद अन्य लोगों को भी मिल रही है धमकी