कुत्ते ने चार टायरों को एकसाथ ले जाने के लिए किया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- ये तो हमसे ज्यादा स्मार्ट निकला - देखें Video

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "स्मार्ट कुत्ता अपने मालिक के साथ टायरों को ले जाने में मदद कर रहा है और यह सोच रहा है कि एक बार में चार टायर कैसे ले जाएं."

कुत्ते ने चार टायरों को एकसाथ ले जाने के लिए किया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- ये तो हमसे ज्यादा स्मार्ट निकला - देखें Video

कुत्ते ने चार टायरों को एकसाथ ले जाने के लिए किया जुगाड़

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार और क्यूट वीडियो देखने को मिलते हैं. और इसमें कोई शक नहीं की ऐसे वीडियो हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं. ऐसे वीडियो हमें काफी पसंद भी आते हैं. लेकिन, अब जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, ऐसा वीडियो आपने कम ही देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक के साथ काम में मदद करवा रहा है. इस दौरान वो अपने काम को आसान बनाने के लिए जिस ट्रिक का इस्तेमाल करता है, वो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "स्मार्ट कुत्ता अपने मालिक के साथ टायरों को ले जाने में मदद कर रहा है और यह सोच रहा है कि एक बार में चार टायर कैसे ले जाएं."

देखें Video:

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने कुत्ते के सामने चार टायर लाकर रख दिए हैं. पहले तो कुत्ता कुछ देर तक उन्हें देखता है, फिर उन्हें अपने मुंह से पकड़ने के लिए उन्हें एक साथ लाने की कोशिश करता है. आगे वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे डॉगी सफलतापूर्वक अपना काम पूरा करता है. लोगों को कुत्ते का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. हर कोई कुत्ते के दिमाग की तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ ने मजाक में लिखा कि डॉगी उनसे भी ज्यादा चालाक है. दूसरे ने लिखा, "मैं यह पता लगाने के लिए स्मार्ट नहीं हूं." एक Redditor ने लिखा, "हम उनके लायक नहीं हैं. इतना अच्छा लड़का, मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है, ” दूसरे ने लिखा- "इस कुत्ते के पास कुछ लोगों की तुलना में बेहतर समस्या निवारण कौशल है."