म्यूजियम देखने गया था छात्र, रखा था 98 लाख का मशहूर केला, शख्स ने खा कर नुकसान कर दिया

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छात्र मजे से म्यूजियम में रखे केले को टेप से निकालता है और बिना सोचे-समझे खा लेता है. दरअसल, ये मामला साउथ कोरिया की राजधानी सियोल का है. वहां लेउम म्यूजियम ऑफ़ आर्ट में इतालवी कलाकार मौरिजियो कैटेलन की एक आर्टवर्क लगा हुआ था.

म्यूजियम देखने गया था छात्र, रखा था 98 लाख का मशहूर केला, शख्स ने खा कर नुकसान कर दिया

‘Hungry' student eats artwork of a banana: जब हमें भूख लगती है तो हम कुछ भी खाने को तैयार हो जाते हैं. भूख लगने के दौरान न तो हम स्वाद का सब्र करते हैं और ना ही च्वाइस देखते हैं. उस समय जो भी खाने वाली चीज़ उपलब्ध रहती है, हम खा लेते हैं. कई बार सोच-समझकर नहीं खाने के बाद हमें बहुत ही ज़्यादा पछतावा भी होता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्टोरी वायरल हो रही है. दरअसल, म्यूज़ियम देखने गए छात्र को इतनी ज़्यादा भूख लगी कि वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया और म्यूजियम में रखे एक केले को बिना-सोचे समझे खा लिया. बाद में पता चला कि वो सिर्फ एक केला नहीं बल्कि एक आर्ट पीस था, जिसकी कीमत 98 लाख रुपये थी. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छात्र मजे से म्यूजियम में रखे केले को टेप से निकालता है और बिना सोचे-समझे खा लेता है. दरअसल, ये मामला साउथ कोरिया की राजधानी सियोल का है. वहां लेउम म्यूजियम ऑफ़ आर्ट में इतालवी कलाकार मौरिजियो कैटेलन की एक आर्टवर्क लगा हुआ था. यह बहुत ही मेहनत से तैयार किया गया था. केले को टेप की मदद से दिवार में चिपका कर रख दिया गया था.

छात्र ने जब देखा तो उसे भूख लग गई, फिर क्या... बिना सोचे समझे आर्टवर्क को 1 मिनट के अंदर ही खा लिया. इसके अलावा छात्र ने केले के छिलके को वहीं टेप से चिपका कर टांग दिया. इस छात्र का नाम  नोह हुईन सू है. जब म्यूजियम के अधिकारियों ने नोह हुईन सू नाम से पूछा कि उसने केला क्यों खाया तो सू ने बताया कि उसने नाश्ता नहीं किया था इसलिए भूख लगने पर केला खा लिया. 

इस वीडियो को भी देखें-  'दहाड़' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com