विज्ञापन

हरियाणवी गाने पर देवर भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, बवाल डांस वीडियो पर आई कमेंट्स की बाढ़

Devar Bhabhi Dance: वीडियो में देवर सबके सामने फ्लोर पर भाभी को डांस करने का चैलेंज दे डालता है, जिसके अगले ही पल भाभी चैलेंज एक्सेप्ट कर लेती हैं और स्टेज पर आते ही तहलका मचा देती हैं.

हरियाणवी गाने पर देवर भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, बवाल डांस वीडियो पर आई कमेंट्स की बाढ़

Devar Ka Bhabhi Ko Dance Challenge: सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियोज पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक डांस से जुड़े इन वीडियो को देखकर कभी हैरानी होती है, तो कभी पैर खुद-ब-खुद थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें देवर सबके सामने फ्लोर पर भाभी को डांस करने का चैलेंज दे डालता है, जिसके अगले ही पल भाभी चैलेंज एक्सेप्ट कर लेती हैं और स्टेज पर आते ही तहलका मचा देती हैं. वीडियो में महफिल लूटते इन भाभी और देवर के डांस का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है.

देवर ने भाभी को किया डांस के लिए चैलेंज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देवर और भाभी हरियाणवी गाने "लाड पिया के" पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने लोगों का ऐसा ध्यान खींचा कि अब लोग इसे बार-बार लूप में देखने को मजबूर हैं. वीडियो में देवर और भाभी की जोड़ी ने अपनी बेहतरीन डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. दोनों ने हरियाणवी गाने की धुन पर ऐसी थिरकन दिखाई कि सभी लोग बस एक टक उन्हें देखते रह गए. खासकर भाभी की खूबसूरत अदाएं और देवर का कॉन्फिडेंट डांस स्टाइल इस वीडियो को और भी खास बना रहा है.

देवर-भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया बवाल डांस

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो देवर मटकते हुए अपनी भाभी को उसका स्टेप करने का चैलेंज दे रहा है. वीडियो में देवर और भाभी की जुगलबंदी देखकर इंटरनेट यूजर्स भी काफी इंप्रेस हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में भाभी और देवर के इस डांस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं, जैसे "ये तो शादी का असली मजा है" और "भाभी और देवर की जोड़ी सुपरहिट है." कुछ का कहना है कि भाभी ने संस्कार में रहते हुए बेहतरीन डांस किया है, तो वहीं अन्य यूजर्स देवर के स्टेप्स की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

परिवार के सामने बहुरानी ने किया संस्कारी डांस

क्लिप में देखा जा सकता है कि भाभी बिंदास परफॉर्मेंस देने के बावजूद भी सिर का पल्ला नीचे नहीं गिरने दे रही हैं. यूट्यूब पर अपलोड करते हुए Ankit Jangid ने लिखा है, हरियाणवी गाने पर परफॉर्मेंस, देवर और भाभी में कौन जीता? वीडियो देख चुके एक शख्स ने लिखा, दोनों भाभियों का डांस गजब है, देवर का ज्यादा सही नहीं है. भाभियों से अभी और ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई ने सच में अच्छा डांस किया है.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
देश का वो रेलवे स्टेशन जहां राजस्थान में खड़े होकर मध्यप्रदेश से टिकट खरीदते हैं यात्री, जानकर Big B भी रह गए हैरान
हरियाणवी गाने पर देवर भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, बवाल डांस वीडियो पर आई कमेंट्स की बाढ़
स्त्री 2 मूवी के आई नहीं..गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख लोग बोले- ये तो मिनी श्रद्धा कपूर निकली
Next Article
स्त्री 2 मूवी के आई नहीं..गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख लोग बोले- ये तो मिनी श्रद्धा कपूर निकली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com