शख्स ने पूछा- ‘गर्लफ्रेंड से मिलना है, Weekend पर मेट्रो चालू रहेगी या बंद?’ तो दिल्ली मेट्रो ने दिया ये मजेदार जवाब

शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन से पूछा, कि ‘Weekend पे मेट्रो चालू रहेगी या बंद ?? कृपया ज़रूर बताये GF से मिलना है, नही मिला तो Break-up पक्का हो जाएगा.’

शख्स ने पूछा- ‘गर्लफ्रेंड से मिलना है, Weekend पर मेट्रो चालू रहेगी या बंद?’ तो दिल्ली मेट्रो ने दिया ये मजेदार जवाब

शख्स ने पूछा- ‘गर्लफ्रेंड से मिलना है, Weekend पर मेट्रो चालू रहेगी या बंद?’ तो Delhi Metro ने दिया ये मजेदार जवाब

दिल्ली में कोरोना के चलते पिछले एक महीने से बंद पड़ी मेट्रो सेवा एक बार फिर शुरू हो गई है. वहीं, एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सवाल पूछा, जिसका जवाब दिल्ली मेट्रो ने उसे बॉलीवुड स्टाइल में दिया, जो अब वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते एक महीने से दिल्ली मेट्रो सेवा बंद पड़ी थी. वहीं, अब कोरोना केसेज को कम होते देख मेट्रो सेवा को एक बार फिर शुरू करने का फैसला लिया गया. मेट्रो सेवा के बंद होने से लोगों को खास परेशानी हो रही थी.

इसी बीच एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन से पूछा, कि ‘Weekend पे मेट्रो चालू रहेगी या बंद ?? कृपया ज़रूर बताये GF से मिलना है, नही मिला तो Break-up पक्का हो जाएगा.'  शख्स ने कहा कि वो उनके ट्वीट का जवाब दें क्योंकि उनको अपनी प्रेमिका से मिलने जाना है और अगर वो नहीं गए तो उनका ब्रेकअप हो जाएगा.

शख्स ने अपने ट्वीट में डीएमआरसी (DMRC) को टैग किया और उनको जवाब देने की गुजारिश की. वहीं, इस ट्वीट पर  जब डीएमआरसी का ध्यान गया तो उन्होंने ना केवल शख्स को जानकारी दी, बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में उसका जवाब भी दिया. डीएमआरसी ने अभिनेता अमरीश पुरी का GIF का इस्तेमाल करते हुए Dilwale Dulhania Le Jayenge फिल्म की स्टाइल में कहा, मैट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी. दिल्ली मेट्रो का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com