जहरीले सांप ने चूहे पर जैसे ही किया Attack, छोटे जानवर को आया गुस्सा, नोच-नोच कर किया बुरा हाल - देखें VIDEO

वीडियो में दिखाया गया है कि एक खतरनाक सांप छोटे से चूहे पर हमला कर देता है. उसके बाद दोनों के बीच जो जबरदस्त फाइट होती है, वो देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

जहरीले सांप ने चूहे पर जैसे ही किया Attack, छोटे जानवर को आया गुस्सा, नोच-नोच कर किया बुरा हाल - देखें VIDEO

जहरीले सांप ने चूहे पर जैसे ही किया Attack, छोटे जानवर को आया गुस्सा

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई के खतरनाक वीडियो (Animal Fight Video) खूब देखने को मिलते हैं. इनमें से ज्यादातर वीडियो सांप के साथ दूसरे जानवरों की लड़ाई के भी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जहरीले सांप और चूहे के बीच खतरनाक फाइट (snake and mouse fight video) दिखाई गई है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक खतरनाक सांप छोटे से चूहे पर हमला कर देता है. उसके बाद दोनों के बीच जो जबरदस्त फाइट होती है, वो देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. सांप और चूहे की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप और चूहा आमने सामने दिखाई दे रहे हैं.  पहले सांप चूहे पर अटैक करता है और फिर पीछे हटने लगता है, लेकिन इतने में चूहे को गुस्सा आ जाता है और वो बिना डरे वापस सांप पर हमला कर देता है. फिर दोनों के बीच खतरनाक फाइट शुरु हो जाती है. चूहा उछल-उछलकर सांप से फाइट करता है और सांप को नोच-नोचकर उसका बुरा हाल कर देता है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर rasal_viper नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जिनमें हिम्मत होती है वो ही पीछ दिखाने की बजाए लड़ना पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर : मसालों के भी बढ़ते दाम, 25-35 फीसदी तक बढ़ गए