मां ने बेटी के लिए ऑर्डर किया खाना, पैकेट के अंदर जो निकला, वो देखकर आप भी डर जाएंगे

भले ही रेस्तरां आवश्यक लाइसेंस के साथ व्यवसाय कर रहा था और स्टॉक किए गए भोजन के साथ "कुछ भी गलत नहीं था", घटना के बाद होटल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

मां ने बेटी के लिए ऑर्डर किया खाना, पैकेट के अंदर जो निकला, वो देखकर आप भी डर जाएंगे

मां ने बेटी के लिए ऑर्डर किया खाना, पैकेट के अंदर जो निकला, वो देखकर आप भी डर जाएंगे

केरल (Kerala) के एक होटल को हाल ही में बंद कर दिया गया, जब एक ग्राहक को उसके फूड डिलीवरी पार्सल में सांप की खाल (snake skin) मिली थी. इंडिपेंडेंट के मुताबिक, घटना 5 मई को हुई जब एक मां और उसकी बेटी ने होटल से खाना मंगवाया. दोनों को तिरुवनंतपुरम के नेदुमंगडु इलाके में एक होटल के रेस्तरां से खरीदे गए पैरोटा को पैक करने के लिए इस्तेमाल किए गए कागज में लिपटे सांप की खाल मिली.

अपने पहले नाम प्रिया से पहचानी जाने वाली माँ ने दोपहर के भोजन के लिए खाने के लिए दो टुकड़े परोटे (एक प्रकार की चपटी रोटी) और कुछ सॉस खरीदा था. बेटी के अपने हिस्से का खाना खत्म करने के बाद जब उसने फ्लैटब्रेड खाना शुरू किया, तो उसे रैपिंग पेपर पर सांप की खाल का एक हिस्सा मिला. इसके तुरंत बाद,  प्रिया ने पुलिस से संपर्क किया जिसने उन्हें खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया.

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, स्थानीय नगरपालिका अधिकारियों ने एक निरीक्षण किया और भोजनालय को बंद कर दिया, इंडिपेंडेंट ने स्थानीय मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया. नेदुमनगड की खाद्य सुरक्षा अधिकारी अर्शिता बशीर ने कथित तौर पर कहा कि अधिकारियों ने होटल का निरीक्षण किया, जिसके बाद उन्होंने पाया कि होटल "खराब स्थिति" में काम करता है.

बशीर ने बताया कि रेस्तरां की रसोई में पर्याप्त रोशनी नहीं थी और कचरा बाहर फेंका हुआ देखा गया था. उसने कहा, "आउटलेट एक बार में बंद कर दिया गया था और एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था," इसके अलावा, अधिकारी ने यह भी कहा कि प्रारंभिक निष्कर्ष यह है कि मृत त्वचा भोजन को पैक करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अखबार में थी.

मीडिया आउटलेट के अनुसार, बशीर ने बताया कि फ्लैटब्रेड को पारदर्शी पैकिंग पेपर पर रखा गया था और अखबार के चारों ओर लपेटा गया था. उसने कहा कि त्वचा, जो आधी उंगली के बराबर थी, किसी तरह नीचे के पैरोटा के संपर्क में आई.

अब, बशीर ने सूचित किया कि भले ही रेस्तरां आवश्यक लाइसेंस के साथ व्यवसाय कर रहा था और स्टॉक किए गए भोजन के साथ "कुछ भी गलत नहीं था", घटना के बाद होटल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या आप जानते हैं? धर्म की लड़ाई और मंदिर-मस्जिद विवाद क्यों?