IPL का फाइनल मैच कैंसिल होने पर दिल्ली पुलिस ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, क्रिकेट प्रेमी बोले- कृपया जले पर नमक न छिड़कें

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस के बीच होना था, लेकिन भारी बारिश के कारण सारा खेल बिगड़ गया. इस बीच दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर मैच से जुड़ा एक मजेदार पोस्ट्स कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

IPL का फाइनल मैच कैंसिल होने पर दिल्ली पुलिस ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, क्रिकेट प्रेमी बोले- कृपया जले पर नमक न छिड़कें

IPL का फाइनल मैच कैंसिल होने पर दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, आई कमेंट्स की बाढ़

देश भर के क्रिकेट प्रेमी रविवार को बेहद निराश हुए, जब चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मोस्ट अवेटेड आईपीएल फाइनल मैच को कैंसिल कर दिया गया. क्रिकेट प्रेमी शाम से लगातार मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन तेज बारिश के कारण उसे स्थगित कर दिया गया. हालांकि, इस बीच ट्विटर पर मजेदार पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट शेयर किया.

यहां देखें पोस्ट

दिल्ली पुलिस ने दिया ये संदेश

मैच स्थगित होने के फैसले के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, ‘#IPL2023Final ने हमें सिखाया है कि, जैसा हम प्लान करते हैं वैसा नहीं हो सकता है, इसलिए हमेशा वाहन बीमा करवाएं. #CSKvGT.' दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को 20 हजार से अधिक बार देखा चुका है और लोग इस पर कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें दिल्ली पुलिस अक्सर अपनी फनी अंदाज में इस तरह के पोस्ट करती रहती है.

क्रिकेट फैंस बोले- जले पर नमक न छिड़कें

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सही कहा और सुरक्षा के लिए हेलमेट भी पहनें.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हां ठीक बोले.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'इतनी जानकारी से भरे पोस्ट के लिए धन्यवाद.' जबकि एक क्रिकेट प्रेमी ने मजेदार अंदाज में लिखा, 'कृपया जले पर नमक न छिड़कें.' वहीं एक ने लिखा, 'आपको मजाक लग रहा है ये.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें-IIFA 2023 में ग्रीन कार्पेट पर नजर आए ऋतिक रोशन, वरुण धवन और अन्य सेलेब्स