कौए ने स्वैग के साथ स्टाइलिश अंदाज़ में किया Rampwalk, लोग बोले- ‘इसने तो मॉडल को भी फेल कर दिया’ - देखें Video

क्या आपने कभी किसी कौए को कैटवॉक (Catwalk) या रैंपवॉक (Rampwalk) करते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक कौआ (Crow) बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में रैंपवॉक करते हुए नजर आ रहा है.

कौए ने स्वैग के साथ स्टाइलिश अंदाज़ में किया Rampwalk, लोग बोले- ‘इसने तो मॉडल को भी फेल कर दिया’ - देखें Video

कौए ने स्वैग के साथ स्टाइलिश अंदाज़ में किया Rampwalk, लोग बोले- ‘इसने तो मॉडल को भी फेल कर दिया’

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों और पक्षियों को मजेदार और हैरान कर देने वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी किसी कौए को कैटवॉक (Catwalk) या रैंपवॉक (Rampwalk) करते हुए देखा है. आप सोच रहे होंगे कि भला कौए कैसे कैटवॉक कर सकते हैं. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक कौआ (Crow) बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में रैंपवॉक करते हुए नजर आ रहा है.

देखें Video:

यह वीडियो आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं एटीट्यूड के साथ एक सीमित संस्करण हूं.' इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक कौआ मतवाली चाल में चलता चला आ रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई मॉडल स्टाइलिश तरीके से रैंपवॉक कर रही हो. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कौआ चला हंस की चाल, तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इस कौए की तरह तो कोई मॉडल में कैटवॉक नहीं कर पाएगी.'