घर में अचानक आ गया 'अजगर', इस विशालकाय सांप क वीडियो देख कांप उठेगी रूह

हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख कर सिर चकरा जाए, एनाकोंडा जैसा दिखने वाला एक विशालकाय अजगर एक घर की बालकनी में पहुंच गया है और घरवालों को इसकी खबर तक नहीं.

घर में अचानक आ गया 'अजगर', इस विशालकाय सांप क वीडियो देख कांप उठेगी रूह

दुनिया में खतरनाक जानवरों की कमी नहीं है, जहरीले सांपों के बारे में सोच कर ही डर लगता है. किंग कोबरा से लेकर करैत तक ऐसे-ऐसे जहर से भरे सांप है जिनका काटा पानी नहीं मांगता, वहीं इन सब से डरावना और विशालकाय है अजगर. अजगर में विष तो नहीं होता लेकिन ये इतना विशाल होता है कि अपने शिकार को सीधे निगल जाता है. हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख कर सिर चकरा जाए, एनाकोंडा जैसा दिखने वाला एक विशालकाय अजगर एक घर की बालकनी में पहुंच गया है और घरवालों को इसकी खबर तक नहीं.

मकान की बाउंड्री पार कर 'एनाकोंडा' ने ली एंट्री
ट्विटर पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद विशाल अजगर मकान की बाउंड्री को पार करते हुए बालकनी तक पहुंच जाता है. इस अजगर के साइज को देख आपको फिल्म एनाकोंडा का सीन याद आ जाएगा. डर से भर देने वाले इस वीडियो में अजगर घर की बालकनी में रेंगता नजर आता है. हालांकि आस-पास कोई नहीं दिखता, ऐसा लगता है शायद घरवालों को पता ही नहीं कि वह क्या हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स हुए कंफ्यूज- क्या सच में है ये एनाकोंडा
वीडियो को आइएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने कई फोटोशॉप्ड वीडियो देखे थे, लेकिन ये फोटो शॉक्ड है'. दहशत से भर देने वाले इस वीडियो पर 53 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं, साथ ही 18 सौ से अधिक लाइक्स भी आए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर इसे एनाकोंडा का वीडियो बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इसे एक विशालकाय अजगर बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह अजगर नहीं है, शायद एनाकोंडा'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जालीदार अजगर या एनाकोंडा? त्वचा से पता चलता है कि यह एक जालीदार अजगर है, शरीर की मोटाई का कहना है कि यह एक एनाकोंडा है'.