मछली पकड़ रहा था कपल, अचानक मगरमच्छ ने उनकी नाव पर दिया Attack, जबड़ा फैलाकर लगाई ज़ोर की छलांग और फिर - देखें Video

क्लिप में, मगरमच्छ को पानी के माध्यम से नाव की ओर तेजी से तैरते हुए देखा जा सकता है. मगरमच्छ को मछली पकड़ने की नाव का पीछा करते हुए देखा जाता है.

मछली पकड़ रहा था कपल, अचानक मगरमच्छ ने उनकी नाव पर दिया Attack, जबड़ा फैलाकर लगाई ज़ोर की छलांग और फिर - देखें Video

मछली पकड़ रहा था कपल, अचानक मगरमच्छ ने उनकी नाव पर दिया Attack

जिस क्षण एक मगरमच्छ पानी से बाहर कूदा और एक कपल की मछली पकड़ने वाली नाव पर चढ़ गया, वह एक दिल दहला देने वाले वीडियो में कैद हो गया. कैथरीन डायबॉल और कैमरन बेट्स ने YouTube पर क्लिप शेयर की और बताया कि वे उत्तर-पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के किम्बर्ली क्षेत्र में अपनी 15-फुट लंबी नाव से मछली पकड़ रहे थे, जब उन्होंने मगरमच्छ को पानी में तैरते हुए देखा.

कपल ने उस पल को फिल्माया, जब लालची मगरमच्छ (Crocodile) उनकी ओर आ रहा था. क्लिप में, मगरमच्छ को पानी के माध्यम से नाव की ओर तेजी से तैरते हुए देखा जा सकता है. मगरमच्छ को मछली पकड़ने की नाव का पीछा करते हुए देखा जाता है. इसके बाद यह एक पल के लिए रुक जाता है क्योंकि इसका ध्यान नाव के किनारे पर फिल्माए गए मोबाइल फोन की ओर चला जाता है. जानवर फिर पानी से बाहर निकलता है और अपना सिर फोन से टकराता है.

देखें Video:

एक सेकंड के लिए, मगरमच्छ पानी में वापस डूबने से पहले अपने दो अग्रभागों के साथ नाव के किनारे को पकड़ लेता है. फुटेज हिल जाता है और एक क्षण बाद नाव के दूर जाने पर जानवर एक बार फिर झील में तैरता हुआ दिखाई देता है.

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को YouTube पर 107,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस बीच, ऐसे ही एक अन्य वीडियो में एक मगरमच्छ हिरण के झुंड के पास एक तालाब में पानी पीता हुआ दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो, एक तालाब में पानी पीने वाले हिरणों के झुंड के साथ शुरू होता है, जो मगरमच्छ को देखने में असमर्थ है. फिर जानवर अचानक पानी से छलांग लगा देता है और पानी के अंदर खींचे गए एक हिरण के पैर को पकड़ लेता है, जिसके बाद हिरण मगरमच्छ के जबड़े से बाहर निकलने की कोशिश करता है लेकिन उसकी कोशिश बेकार चली जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी के मंदिरों-मस्जिदों से उतारे जा रहे लाउडस्पीकर, पुलिस ने कार्रवाई को दी रफ्तार