सब्जी वाले पर गाय ने खूब लुटाया प्यार, मनमोहक अंदाज़ में किया दुलार, लोग बोले- ऐसा Video दिल को सुकून देता है

सोशल मीडिया पर अक्सर इंसानों और जानवरों के बीच दोस्ती के प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं.

सब्जी वाले पर गाय ने खूब लुटाया प्यार, मनमोहक अंदाज़ में किया दुलार, लोग बोले- ऐसा Video दिल को सुकून देता है

सब्जी वाले पर गाय ने खूब लुटाया प्यार

जानवरों से अगर प्यार किया जाए, तो वो भी बदले में इंसानों पर प्यार लुटाते हैं, जानवर भी हम इंसानों की तरह ही प्यार की भाषा बखूबी समझते हैं. इसी वजह से कई बार इंसान और जानवर के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है. घर में पाले जाने वाले जानवरों जैसे बंदर, बिल्ली, और कुत्ते के साथ आपने इंसानों की दोस्ती और प्यार तो बहुत बार देखा होगा. लेकिन, सड़क पर घूमने वाली कोई गाय किसी इंसान को अचानक आकर दुलार और प्यार करने लगे तो ये देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाएगा. सोशल मीडिया पर अक्सर इंसानों और जानवरों के बीच दोस्ती के प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक गाय और एक सब्जी बेचने वाले के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गई है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सब्जी बेचने वाले भैया जमीन पर बैठकर सब्जी बेच रहे हैं. वो सब्जी तौल रहे हैं और वहीं पीछे की ओर एक गाय खड़ी है जो उनके ऊपर जमकर प्यार लुटा रही है. कभी वो सब्जियों की ओर देख रही है तो कभी उस शख्स को दुलार कर रही है. आप देख सकते हैं कि कैसे गाय, सब्जी वाले भैया के गले से चिपककर उन्हें दुलार कर रही है. सब्जी विक्रेता बीच-बीच में उसे सब्जियां खिला रहे हैं. गाय खुद से उठाकर कोई सब्जी नहीं खाती है. बल्कि वो इंतज़ार कर रही है सब्जी विक्रेता कब उसे सब्जी खिलाएगा. कुछ देर के बाद सब्जी बेच रहा शख्स अपनी जेब से बिस्किट निकाल कर गाय को खिलाने लगता है. गाय खाती जाती है और साथ ही शख्स को पुचकारती भी जा रही है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @drvikas1111 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- दिल से अमीर यही हैं. दूसरी तरफ इस वीडियो पर खूबसूरती को देखिए जब तक गौ माता को दिया नहीं जा रहा है तब तक खुद से नहीं खा रही है. वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- हमारे एरिया वाले तो लाठी लेकर भगा देते हैं. दूसरे ने लिखा- प्यारा मनमोहक दृश्य है, गाय किसी को परेशान भी नहीं कर रही है, प्यार और धैर्य जानवर को भी सम्मान का एहसास कराता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.


ये Video भी देखें: Taiwan Earthquake: ताइवान जैसा भूकंप भारत में आया तो क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com