किंग कोबरा फन फैलाए बैठा था, पास खड़ी गाय ने फिर जो किया, उड़ जाएंगे होश, IFS ने कहा- बयां करना मुश्किल...

इस वीडियो में एक किंग कोबरा और एक गाय के बीच अनोखा प्रेम दिखाया गया है.

किंग कोबरा फन फैलाए बैठा था, पास खड़ी गाय ने फिर जो किया, उड़ जाएंगे होश, IFS ने कहा- बयां करना मुश्किल...

किंग कोबरा फन फैलाए बैठा था, पास खड़ी गाय ने फिर जो किया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में एक किंग कोबरा और एक गाय के बीच अनोखा प्रेम दिखाया गया है. वीडियो में गाय सामने फन फैलाकर बैठे किंग कोबरा (King Cobra) को बड़े प्यार से चाटते हुए नज़र आ रही है. लोग ये नज़ारा देख हैरान हो रहे हैं. किसी को ये यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने वाले आईएफएस अधिकारी ने लिखा कि दोनों के बीच ये भरोसा सच्चे प्रेम से बना है. हालांकि, ये पता नहीं कि गाय सांप को क्यों चाट रही थी. लेकिन इस दुर्लभ नज़ारे को देख हर कोई हैरान है. 

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने गुरुवार को ट्विटर पर पोस्ट किया था. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- इसे समझाना कठिन है. दोनों के बीच यह विश्वास सच्चे प्रेम से कायम हुआ है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 5 हजार बार लाइक किया जा चुका है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

17 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कोबरा फन फैलाए गाय के सामने बैठा है. दोनों एक दूसरे को ही देख रहे हैं और कुछ ही देर बाद गाय सांप को बड़े प्यार से चाटने लगती है. सांप फिर भी आराम से बैठा रहता है, जैसे उसे गाय से कोई दिक्कत नहीं है. यूजर्स इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा- इसी वजह से हम गाय को माता कहते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- नंदी...नाग देवता के प्यार में... इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.