रिपोर्टर घर से कर रही थी Live टीवी पर रिपोर्टिंग, पीछे बिना शर्ट के आ गए पापा तो हुआ ऐसा... देखें Video

एक रिपोर्टर अपने घर से कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर Live टीवी पर रिपोर्टिंग (Reporting) कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के सामने आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्टर घर से कर रही थी Live टीवी पर रिपोर्टिंग, पीछे बिना शर्ट के आ गए पापा तो हुआ ऐसा... देखें Video

रिपोर्टर घर से कर रही थी Live टीवी पर रिपोर्टिंग और फिर

इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण सभी प्राइवेट कंपनियों (Private Company) ने अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने के लिए कहा है. इनमें कुछ न्यूज एजेंसी भी हैं जिन्होंने अपने रिपोर्टर्स (Reporter), कंटेंट राइटर को 'वर्क फ्रॉम होम' (Work From Home) की सुविधा दी है. मीडिया वाले लोगों के लिए घर से काम करना एक सपने की तरह होता है. लेकिन देखिए क्या होता है जब रिपोर्टर (Reporter) घर से काम करता और फिर बीच में कुछ ऐसा होता है, जिसकी शायद ही किसी रिपोर्टर ने कल्पना की हो....

दरअसल हुआ ये कि एक रिपोर्टर अपने घर से कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर Live टीवी पर रिपोर्टिंग (Reporting) कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के सामने आ जाते हैं.

बता दें कि फ्लोरिडा की रहने वाली जैसिका लैंग, ताम्पा के सनकोस्ट न्यूज नेटवर्क में बतौर रिपोर्टर काम करती हैं. जेसिका अपने किचन में खड़े होकर कोरोनावायरस (Coronovirus) को लेकर एक सेग्मेंट शूट कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के फ्रेम में दिख जाते हैं. डेली मेल की खबर के मुताबिक, जैसिका वर्क फ्रॉम होम करते हुए कोरोनावायरस की रिपोर्टिंग घर से कर रही थी. और उनकी मां डायना रिकोर्ड कर रहीं थी. तभी उनके पिता टी-शर्ट पहनते हुए किचन के अंदर चले आते हैं. पिता को इस तरह से किचन के अंदर आता देख, जैसिका हैरान परेशान होकर कहती है, 'Dad!'

इस वीडियो को जैसिका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ''ये ठीक होगा''.

देखें VIDEO:

Work from home they said, it'll be fine they said. pic.twitter.com/e2eK6IH6r5

यह वीडियो रविवार के दिन माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था. और अब तक इस वीडियो को 7 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही 12,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोगों ने रिपोर्टर के पापा की तारीफ करते हुए कहा है, ''आपके पिता शानदार हैं''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेराल्ड ट्रिब्यून (Herald Tribune) के मोबाइल लीड रिपोर्टर ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा कि ''आपके पिता बेहतरीन है''.