कचरे के ढेर पर बच्चे ने किया हैरतअंगेज़ स्टंट, लगाई ऊंची छलांग फिर हवा में किया कुछ ऐसा, Video देख खुला रह जाएगा मुंह

अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते हुए हैरानी से आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. ये वीडियो एक बच्चे का है, जो कचरे के ढेर पर स्टंट करते हुए दिख रहा है. लेकिन इसके स्टंट ने हर किसी को उसका फैन बना दिया है.

कचरे के ढेर पर बच्चे ने किया हैरतअंगेज़ स्टंट, लगाई ऊंची छलांग फिर हवा में किया कुछ ऐसा, Video देख खुला रह जाएगा मुंह

कचरे के ढेर पर बच्चे ने किया हैरतअंगेज़ स्टंट

सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक स्टंट वाले वीडियो (Dangerous Stunt Video) वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारी आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. बहुत से स्टंट तो ऐसे होते हैं, जिनमें लोगों की जान तक चली जाती है. लेकिन ऐसा ज्यादातर उनके साथ ही होता है जो लोग बिना किसी ट्रेनिंग के स्टंट (Stunt) करते हैं. बड़ों को देखकर बच्चे भी स्टंट करने की बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा करना बच्चों के लिए काफी खतरनाक हो सकता है. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते हुए हैरानी से आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. ये वीडियो एक बच्चे का है, जो कचरे के ढेर पर स्टंट करते हुए दिख रहा है. लेकिन इसके स्टंट ने हर किसी को उसका फैन बना दिया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी स्लम एरिया का लगता है. कचरे का बड़ा ढेर दिखाई दे रहा है, जहां कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. इन्हीं में से एक बच्चा दौड़ते-दौड़ते आता है और वो एकदम से स्टंट करने लग जाता है. पहले तो बच्चा हवा में एक ऊंची छलांग लगाता है और फिर आप देख सकते हैं कि बच्चा कैसे हैरतअंगेज़ तरीके से हवा में स्टंट को अंजाम देता है. फिलहाल ये पता नहीं कि वीडियो कहां का है. 

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्याादा बार देखा जा चुका है. लोग बच्चे के इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सभी इस स्टंट को देखकर हैरान हैं. और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस बच्चे को ओलंपिक्स में जाना चाहिए. दूसरे ने लिखा- हिम्मत हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है.

मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com