Chandigarh Police ने अनोखे अंदाज में शराबियों को दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है VIDEO

Chandigarh Police: सोशल मीडिया पर हाल ही में शराबियों को चंडीगढ़ पुलिस एक अनोखे अंदाज में चेतावनी देते हुए नजर आ रही है. दरअसल, चंडीगढ़ के एक पुलिस अधिकारी ने वीडियो सॉन्ग के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Chandigarh Police ने अनोखे अंदाज में शराबियों को दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है VIDEO

शराबियों को चेतावनी देने के लिए पुलिस वाले ने गाया ऐसा जबरदस्त सॉन्ग, Video ने मचाया गदर

Chandigarh Police Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग नशे की हालत में सड़क पर गाड़ी दौड़ाते या फिर दुर्घटना के शिकार होते नजर आते हैं. वहीं पुलिस भी नशे की हालत में वाहन चलाने वालों पर चालान के जरिये या फिर कानूनी कार्रवाई करते हुए लोगों को जागरूक करने की कोशिश करती रहती है. भारी चालान और जुर्माने के बावजूद लोग अक्सर ऐसी गलतियां करते हुए नजर आते हैं. अब ऐसे हालात में चड़ीगढ़ पुलिस एक अलग ही अंदाज में ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए नजर आ रही है, जो नशे की हालत में सड़कों पर गाड़ी भगाते दिखाई देते हैं. हाल में चंडीगढ़ का एक पुलिस अधिकारी ने वीडियो सॉन्ग के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ लोग अपने कमरे में बैठकर शराब का सेवन कर रहे होते हैं. इस बीच उनमें से एक शख्स के पास किसी का कॉल आता है. इस दौरान सभी शराब के नशे में आव देखते हैं न ताव और चारपहिया वाहन पर सवार होकर निकल पड़ते हैं. इसी बीच सड़क पर पुलिस चेंकिग चल रही होती है, तभी चारपहिया वाहन पर सवार यह सभी नशे में वहां पहुंच जाते हैं, जिन्हें ड्यूटी पर तैनात अधिकारी पकड़ लेते हैं, जिसके बाद पुलिस चालान काटकर उन्हें थमा देती है. इसी दौरान एक लड़की वहां आती है और उन लोगों को बताती है कि मैंने कॉल इसलिए किया था कि सड़क पर चेकिंग चल रही है. शराब पीकर गाड़ी मत चलाना. वीडियो में आगे पुलिस अधिकारी उन सभी लोगों को समझाते हुए भी नजर आते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को भूपिंदर सिंह नाम के एक एएसआई ने शेयर किया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'चंडीगढ़ पुलिस: राती नाके लगदे नया पंजाबी सॉन्ग 2022'. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह क्या बात है मजा आ गया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लोगों को ट्रैफिक एजुकेशन देने के लिए बहुत ही अच्छा कॉम्बिनेशन है, रॉकिंग भांगड़ा के साथ.' 

* ""पेड़ के नीचे फन काढ़े महिला के ऊपर कुंडली मारकर बैठा था कोबरा, Video देख हो जाएंगे भौंचक्के
* 'Video:'मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में नहा रहा था शख्स, यात्रियों के टोकने पर मारपीट तक पहुंचा मामला
* "समुद्र में मिला इंसानों जैसा दिखने वाला केकड़ा! दांत दिखाकर कर रहा 'स्माइल'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com