Video: नागिन धुन बजते ही हाथ उठाकर बलखाने लगी बिल्ली, दिल हार बैठे यूजर्स

Cat Viral Video: हाल ही में वायरल एक बिल्ली का डांस वीडियो हर किसी को अपना दीवान बना रहा है. वीडियो में बिल्ली नागिन धुन पर दोनों हाथ उठाकर बलखाती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Video: नागिन धुन बजते ही हाथ उठाकर बलखाने लगी बिल्ली, दिल हार बैठे यूजर्स

बिल्ली की खाल में नागिन, कभी देखा ऐसा जबरदस्त Dance Video

Cat Nagin Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर पालतू जानवरों से जुड़े वीडियोज खूब देखें और पसंद किए जाते हैं. इन में से कुछ वीडियोज दिल को लुभा लेते हैं, तो कुछ में पालतू जानवरों की एक्टिंग देखने लायक होती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें एक बिल्ली नागिन धुन पर दोनों हाथ उठाकर बलखाती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कुछ लोग जानवर पालना पसंद करते हैं, जिन्हें वे अपने बच्चे की तरह पालते पोषते हैं और उनके कुछ प्यारे पलों को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बिल्ली मंद मस्त होकर हाथों को फन की तरह उठाकर नाचती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में नागिन धुन बज रही है. आमतौर पर आपने शादियों या किसी पार्टी में ही लोगों को नागिन धुन पर झूमते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बैड गर्ल्स नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स का ध्यान खींच रहा बिल्ली का यह बिल्ली वाकई कमाल का है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने इसे सबसे प्यारा नागिन डांस बताया है. एक यूजर ने लिखा 'अरे बिल्ले की खाल में नागिन'.