रेस्क्यू के वक्त 10वीं मंजिल से गिरी बिल्ली, मगर फिर भी बच गई जान...देखें वीडियो

बालकनी (Balcony) में मौजूद लोग एक डंडे के सहारे बिल्ली को अपनी तरफ लाने की कोशिश करते हैं तभी बिल्ली दसवीं मंजिल से गिर जाती है. लेकिन नीचे खड़े लोगों किसी तरह बिल्ली को बचा लेते हैं.

रेस्क्यू के वक्त 10वीं मंजिल से गिरी बिल्ली, मगर फिर भी बच गई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई न कोई रेस्क्यू वीडियोज खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इन दिनों एक बिल्ली को रेस्क्यू (Rescue) करने वाला एक वीडियो अचानक से चर्चा में आ गया. दरअसल  10वीं मंजिल पर एक बिल्ली थी. उसे बचाने के लिए दो युवक एक जाल वाले डंडे के सहारे बिल्ली (Cat) को अपनी तरफ खींचने लगते हैं. लेकिन तभी बिल्ली नीचे गिर जाती है, और सीधा जमीन की तरफ गिरने लगती है. मगर नीचे पहले से कुछ लोग कपड़ा फैलाए खड़े रहते हैं और बिल्ली को बॉल की तरह कैच कर उसकी जान बचा लेते हैं.

अब इंटरनेट की दुनिया में इसी बिल्ली को बचाने वाले इसी रेस्क्यू का वीडियो (Rescue Video) खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की बिल्ली इमारत की 10वीं मंजिल की बालकोनी में एक किनारे पर फंसी है. थोड़ी ही देर में दो लोग उसे बचाने के लिए 10वीं मंजिल पर पहुंचते हैं. वहीं अन्य लोग नीचे कपड़ा फैलाकर खड़े नजर आते हैं. ऐसे में जब बालकनी (Balcony) में मौजूद लोग एक डंडे के सहारे बिल्ली को अपनी तरफ लाने की कोशिश करते हैं तभी बिल्ली वहां से गिर जाती है. लेकिन नीचे खड़े लोगों के बिल्ली को बचा लेते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: पैरासेलिंग का लुत्फ उठाते वक्त हवा में ही टूट गई रस्सी, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स बिल्ली को बचाने वाले लोगों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो (Video) को इंस्टाग्राम animal000love नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने बिल्ली को बचाने वालों का शुक्रिया अदा किया. इस क्लिप को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही, सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस पर खूब कमेंट भी किए. कुछ लोगों ने लिखा कि दुनिया में ऐसे और लोगों की जरूरत है. जो जानवरों की मदद करने से भी नहीं हिचकते.