इस केक को देख चकराया अच्छे-अच्छों का दिमाग, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बड़ा ही अनोखा केक लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है. दरअसल इस केक की तरफ लोगों का ध्यान इसलिए गया क्योंकि ये पके हुए मीट जैसा दिख रहा है.

इस केक को देख चकराया अच्छे-अच्छों का दिमाग, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इस तरह के केक को ‘रियलिस्टिक केक’ (Realistic Cake) कहा जाता है

नई दिल्ली:

खुशियां छोटी हो या फिर बड़ी, ज्यादातर लोग उन्हें केक काटकर ही सेलिब्रेट करते रहते हैं. केक (Cake) का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में बर्थडे पार्टी (Birthday Party) की याद ताजा हो जाती होगी. आजकल तो लोग केक पर ही लाखों रुपए तक खर्च कर देते हैं. बहुत कम लोग ही ऐसे होंगे जिन्हें केक खाना पसंद न हो. मगर जिन्हें पसंद है वो अपनी पसंद के केक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही खास केक सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अनोखा केक लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है. दरअसल इस केक की तरफ लोगों का ध्यान इसलिए गया क्योंकि ये पके हुए मीट जैसा दिख रहा है. पहली नजर में कोई भी देखकर ये अंदाजा नहीं लग सकता है कि जिस चीज को वो देख रहे हैं. असल में वो एक शानदार केक है. लेकिन काटने पर अंदर से अलग अलग फ्लेवर केक निकलता था. दरअसल, इसे ‘रियलिस्टिक केक' (Realistic Cake) कहा जाता है. अब ऐसा लग रहा है कि केक के साथ एक्सपेरिमेंट का ये चलन लोगों के लिए आम हो चुका है.

यहां देखिए वीडियो-


ये भी पढ़ें: फ्रिज के नीचे दब जाता मासूम बच्चा, वेटर्स की ट्रे ने बचा ली जान...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर केक (Cake) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो बिलकुल पके हुए मीट की तरह ही लग रहा है. आप वीडियो में इस केक को देखकर बिलकुल अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये मीट है या कोई केक. जब इस मीट के पीस को काटा गया और अंदर से ये मांस का टुकड़ा नहीं बल्कि स्वादिष्ट केक था. इस केक का वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि मैंने इससे पहले भी कई शानदार केक देखें हैं. मगर इसकी बात ही अलग है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि पहली नजर में तो कोई भी इसे मीट ही समझ बैठेगा.