'बुलडोजर' ने देखते ही देखते 100 बाइक्स को कर डाला चकनाचूर, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो न्यूयॉर्क सिटी का बताया जा रहा है, जहां के मेयर एरिक एडम्स ने हाल ही में शहर में सैकड़ों अवैध और खतरनाक दोपहिया वाहनों को बुलडोजर से नष्ट करने का आदेश दिया था.

Bulldozer Viral Video: बुलडोजर को ज्यादातर खुदाई या फिर बिल्डिंग को तोड़ते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में बुलडोजर का काम देख आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें बुलडोजर को एक-दो नहीं बल्कि 100 बाइक्स को मिनटों में चकनाचूर करते देखा जा रहा है. यह वीडियो न्यूयॉर्क सिटी (New York City) का बताया जा रहा है, जहां के मेयर एरिक एडम्स ने हाल ही में शहर में सैकड़ों अवैध और खतरनाक दोपहिया वाहनों को बुलडोजर से नष्ट करने का आदेश दिया था.

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी (New York City) के मेयर एरिक एडम्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा, 'आप हमारे पड़ोस को आतंकित करना चाहते हैं? तुम कुचल जाओगे.' वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे न्यूयॉर्क शहर प्रशासन ने डर्ट बाइक और जब्त की गई एटीवी को नष्ट करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया. इसमें मेयर को विनाश अभियान को हरी झंडी दिखाते हुए दिखाया गया है.

बता दें कि महापौर ने एक बुलडोजर द्वारा लगभग सौ अवैध मोटरबाइकों को कुचलने का एक वीडियो ट्वीट किया. न्यूयॉर्क में डर्ट बाइक और एटीवी को जब्त किया गया है, ताकि सड़कों को सुरक्षित किया जा सके. इसके साथ ही ऐसा इसलिए भी किया है, ताकि उन लोगों को मैसेजे मिल सके जिनके पास खुद की या किसी अन्य की अवैध गाड़ियां हैं. न्यूयॉर्क के मेयर ने डरावनी और खतरनाक बाइकों से पीछा छुड़ाने के लिए NYPD की तारीफ की है.

* ""हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना
* 'Hrithik Roshan' की स्टाइल में तोते ने दिखाया स्वैग, कार की विंडो में बैठकर मारने लगा style
* "तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

देखें वीडियो- रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com