सांड को छेड़ रहा था शख्स, गुस्साए जानवर ने सींग फंसाकर उठाया और ज़ोर से घुमाया, किया बुरा हाल

Bull Attack Video: एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स जानबूझकर सांड को परेशान कर रहा है. फिर गुस्साए सांड ने उस शख्स के साथ जो किया वो देख आप भी डर जाएंगे.

सांड को छेड़ रहा था शख्स, गुस्साए जानवर ने सींग फंसाकर उठाया और ज़ोर से घुमाया, किया बुरा हाल

सांड को छेड़ रहा था शख्स, गुस्साए जानवर ने सींग फंसाकर उठाया

Bull Attack Video: सांड (Bull) बेहद खतरनाक जानवर होता है, इनका नाम सुनते ही लोग दूर भागने लगते हैं और अगर ये सामने आ जाए तो इंसान की हालस खराब हो जाती है. लेकिन, जब कोई इंसान इन जानवरों को जानबूझकर परेशान करता या छेड़ता है, तो ये भी उनका बुरा हाल किए बिना नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स जानबूझकर सांड को परेशान कर रहा है. फिर गुस्साए सांड ने उस शख्स के साथ जो किया वो देख आप भी डर जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पेड़ के पीछे से छिपकर सांड को जबरदस्ती छेड़ रह है. शख्स बार बार जानबूझकर सांड के सींग को पकड़ रहा है और उसे परेशान कर रहा है. इतने में सांड को गुस्सा आ जाता है, तो सांड भी पहले तो उसके पीछे घूमने लगता है और फिर मौका देखते ही वो शख्स की पैंट में अपने सींग को फंसाकर उसे हवा में उठाता है और उसे ज़ोर से घुमा देता है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर सभी को सबक मिलेगा कि कभी किसी जानवर को जानबूझकर परेशान नहीं करना चाहिए. वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने कहा कि उसे सांड से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ जाना चाहिए था, तो किसी ने कहा कि जानवरों को ऐसे परेशान नहीं करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

57 साल के हुए शाहरुख खान, किंग खान के जन्मदिन पर NDTV की विशेष पेशकश