फोटो के लिए पोज़ दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने दूल्हे को स्विमिंग पूल में दे दिया धक्का और फिर जो हुआ - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन ने दूल्हे को पूल में धकेल दिया. लेकिन आगे जो हुआ वो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो देखने में काफी क्यूट है.

फोटो के लिए पोज़ दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने दूल्हे को स्विमिंग पूल में दे दिया धक्का और फिर जो हुआ - देखें Video

फोटो के लिए पोज़ दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने दूल्हे को स्विमिंग पूल में दे दिया धक्का

शादी है तो थोड़ा मज़ाक तो बनता है,? वे दिन गए जब शादियों में सिर्फ रस्में निभाई जाती थीं. अब तो दूल्हा-दुल्हन समारोहों के दौरान मस्ती करने से नहीं कतराते हैं और सबके साथ मिलकर खूब मज़ाक और मस्ती करते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का शादी के दिन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो इस बात का सबूत है कि अब शादी में दूल्हा-दुल्हन भी खूब मस्ती करते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन ने दूल्हे को पूल में धकेल दिया. लेकिन आगे जो हुआ वो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो देखने में काफी क्यूट है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के कपड़े पहने हुए तस्वीरों के लिए पोज दे रहे हैं. फिर, दुल्हन ने अचानक दूल्हे को पूल में धकेल दिया. लेकिन दूल्हा अकेले ही पूल में नहीं गिरता बल्कि अपने साथ वो अपनी पत्नी को भी साथ में लेकर पूल में गिरता है. जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. शादी के दिन बहुत से लोग होंगे जो अपने आउटफिट को कभी ऐसे खराब नहीं होने देंगे लेकिन इनको देखकर लगता है कि अगर आपस में प्यार हो तो कोई भी चीज बड़ी या छोटी नहीं लगती.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, " सिर्फ दो खूबसूरत आत्माएं, प्यार में पड़ रही हैं,“ वीडियो को अबतक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यारे मैसेज कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  जब दो बेस्ट फ्रेंड शादी करते हैं. दूसरे ने लिखा- सो क्यूट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर: कोरोना से मौतों पर WHO ने जारी किए आंकड़े, भारत सरकार ने जताया ऐतराज