दुल्हन शादी के दिन दूल्हे के साथ खा रही थी पानी पुरी, सबके सामने की ऐसी डिमांड, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

ये वीडियो एक दुल्हन का है. जिसमें वो शादी के दिन दूल्हे के साथ खड़े होकर पानी पुरी खा रही है. लेकिन इसी बीच दुल्हन ने सबके सामने कुछ ऐसी डिमांड कर दी, जिसको सुनते ही वहां आसपास खड़े लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं.

दुल्हन शादी के दिन दूल्हे के साथ खा रही थी पानी पुरी, सबके सामने की ऐसी डिमांड, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

दुल्हन शादी के दिन दूल्हे के साथ खा रही थी पानी पुरी, सबके सामने की ऐसी डिमांड

शादी का दिन जितना हर किसी के लिए खास होता है, उतना ही मजेदार भी. सोशल मीडिया पर तो जैसे इन दिनों शादी के मजेदार वीडियो वायरल होने का ट्रेंड सा चल गया है. आए दिन शादी के दौरान के दूल्हा-दुल्हन के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब इसी लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है. ये वीडियो एक दुल्हन का है. जिसमें वो शादी के दिन दूल्हे के साथ खड़े होकर पानी पुरी खा रही है. लेकिन इसी बीच दुल्हन ने सबके सामने कुछ ऐसी डिमांड कर दी, जिसको सुनते ही वहां आसपास खड़े लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दुल्हन को शादी के दिन दूल्हे के साथ पानी पुरी काउंटर पर खड़े हुए दिखाया गया है. वीडियो में दुल्हन अपने दोस्तों और दूल्हे के साथ ब्राइडल आउटफिट में पानी पुरी काउंटर पर खड़ी है. वह एक पानी पुरी खाते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन जैसे ही उसे आटा (गेहूं के आटे) से बनी एक पानी पुरी दी जाती है, वह तुरंत उसे देखते ही खाने से मना कर देती है. वह इसे अपने दूल्हे को देती है और कहती है, "ये आटे का है, ये मुझे नहीं चाहिए."

दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने दूल्हे को टैग करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "किसी ने भी @shreashth को मेरे #passion4paanipuri के बारे में चेतावनी नहीं दी." वह इंस्टाग्राम पर ट्रैवल और फैशन ब्लॉगर भी हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक लगभग 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "जो पानी पूरी खाता है उसे ही पता होगा." इसका मतलब यह है कि जो लोग पानी पुरी खाना पसंद करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह सूजी से बनी पुरी पसंद करती हैं. दूसरे ने कमेंट किया, "यार ये सबसे अच्छा वीडियो है."