दुल्हन ने किया दूल्हे का ज़ोरदार स्वागत, बारातियों के सामने सड़क पर किया धमाकेदार डांस, IAS बोला- सच्चा प्यार मिलने की खुशी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के सामने खड़ी बारात के सामने सड़क पर ही धमाकेदार डांस कर रही है. दुल्हन काफी खुश नजर आ रही है और उसके सामने खड़ा दूल्हा भी मुस्कुरा रहा है और काफी खुश है.

दुल्हन ने किया दूल्हे का ज़ोरदार स्वागत, बारातियों के सामने सड़क पर किया धमाकेदार डांस, IAS बोला- सच्चा प्यार मिलने की खुशी

दुल्हन ने किया दूल्हे का ज़ोरदार स्वागत, बारातियों के सामने सड़क पर किया धमाकेदार डांस

शादी का दिन हर लड़की और लड़के के जीवन का सबसे खास दिन होता है. जिसे यादगार बनाने के लिए लोग कुछ भी करते हैं. शादी के हर फंक्शन में लोग मज़े और मस्ती करते हैं, लेकिन एक रस्म ऐसी भी होती है, जिसमें हर किसी के आंख में आंसू आ जाते हैं और वो है लड़की की विदाई की रस्म. लेकिन, तेलंगाना की इस दुल्हन ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ अनोखा ही कर दिखाया है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दरअसल, विदाई में रोने से पहले इस दुल्हन ने बारात का स्वागत अकेले ही कर डाला और वो भी अनोखे अंदाज़ में. जिसकी वजह से दुल्हन का डांस वीडियो (Bride Dance Video Viral) सोशल मीडिया पर रातोंरात वायरल हो गया.

देखें Video:


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @pnarahari नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जो कि एक आईएएस अधिकारी हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- एक दुल्हन-दूल्हे के लिए डांस कर रही है. वो उसे अपनी जिंदगी में पाकर बेहद खुश नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के सामने खड़ी बारात के सामने सड़क पर ही धमाकेदार डांस कर रही है. दुल्हन काफी खुश नजर आ रही है और उसके सामने खड़ा दूल्हा भी मुस्कुरा रहा है और काफी खुश है. दुल्हन बुलेट बंदी गाने पर अपनी होने वाले पति के सामने उसका स्वागत करने के लिए जबरदस्त डांस कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर लो कमेंट में कह रहे हैं कि सच्चा प्यार इंसान से कुछ भी करवा सकता है. लोग दुल्हन के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.