मगरमच्छों से भरे तालाब में नाव लेकर घुस गया शख्स, फिर जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छों से भरे तालाब में नाव लेकर घुसता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपनी भी रूह कांप उठेगी.

मगरमच्छों से भरे तालाब में नाव लेकर घुस गया शख्स, फिर जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

मगरमच्छ को यूं ही पानी का 'शैतान' नहीं कहा जाता. ये खूंखार शिकारी अपने शिकार को पल भर में चीर फाड़ कर एक कर देता है. मगरमच्छ से जानवर तो क्या इंसान भी खौफ खाते हैं. जंगली और खूंखार जानवर भी मगरमच्छ को देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़े कई वीडियो आपने देखे होंगे, लेकिन वायरल हो रहा यह वीडियो आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा. वीडियो में एक शख्स मगरमच्छों से भरे तालाब में नाव लेकर घुसता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपनी भी रूह कांप उठेगी. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

खूंखार मगरमच्छों के बीच से गुजारी नाव (Man Ride Boat In Crocodile River)

वीडियो में एक शख्स खतरनाक खूंखार मगरमच्छ के सामने अपनी बहादुरी की नुमाइश करता नजर आ रहा है. शख्स की इस हरकत को देखकर आप भी समझ नहीं पाएंगे कि, इसे बहादुरी कहा जाए या फिर बेवकूफी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स नाव लेकर मगरमच्छों से लबालब (crocodile packed river viral video) पानी में घुस जाता है. यही नहीं शख्स इस दौरान यह पूरा भयानक नजारा रिकॉर्ड भी करता है. अब यही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, नाव के आते ही मगरमच्छों की टोली डर के मारे इधर-उधर भागने लगते हैं. यह वीडियो ब्राजील के पैंटानल का बताया जा रहा है. 

मगरमच्छ से जुड़ा डरावना वीडियो (crocodile in river video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @OTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि, जैसे-जैसे नाव और आगे बढ़ती जाती है, मगरमच्छ छटपटाते हुए इधर-उधर भागने लगते हैं. महज 39 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 19.1 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये देखने में ऐसी जगह लग रही है जहां कोई नहीं जाना चाहेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शख्स को दूसरा रास्ता चुन लेना चाहिए था.'