विज्ञापन

वडोदरा की बाढ़ में दिखा मगरमच्छों का झुंड, मवेशी को जबड़े में दबाकर खिलौने की तरह खींच ले गए

हाल ही में वडोदरा में एक खौफनाक मंजर देखने को मिला है. जहां विश्वामित्र नदी में तैरते मगरमच्छों का झुंड एक मवेशी को अपने जबड़ों में दबाकर खींचते ले जाते नजर आए.

वडोदरा की बाढ़ में दिखा मगरमच्छों का झुंड, मवेशी को जबड़े में दबाकर खिलौने की तरह खींच ले गए

Magarmach Ka Video: इंटरनेट पर इन दिनों गुजरात से जुड़े तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं, इनमें को कुछ चौंका देने वाले वीडियो हैं, जिन्हें देखकर यकीनन किसी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाए. गुजरात के कुछ जिलों में भारी बारिश के बाद बाढ़ के कारण हालात बद से बदतर हो गए हैं. वडोदरा में इसका खौफनाक मंजर देखने को मिला है. दरअसल, वडोदरा में मगरमच्छों का आतंक फैल गया है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बाढ़ के पानी के बीच पांच मगरमच्छों का झुंड एक मवेशी को अपने जबड़ों में दबाकर खींचते ले जाते नजर आ रहे हैं. 

खौफनाक मंजर देख लोगों में फैली दहशत

दरअसल, विश्वामित्र नदी के मगरमच्छ बाढ़ के पानी के साथ रिहायशी इलाकों तक पहुंच रहे हैं. वहीं दूसरी ओर वन विभाग और एनडीआरएफ मिलकर इन खतरनाक मगरमच्छों को रेस्क्यू कर रहे हैं. बता दें कि, अब तक 15 से ज्यादा मगरमच्छों का रेस्क्यू किया जा चुका है, लेकिन डर अभी भी कायम है. इस बीच एक खौफनाक मंजर देखने को मिला, जिसे देखकर लोगों की डर से रूह कांप उठी. इंटरनेट पर इन दिनों पांच मगरमच्छों के झुंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एक जानवर की खींचते ले जाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वडोदरा से सामने आ रहा है, जिसमें विश्वामित्र नदी में तैरते मगरमच्छों के झुंड ने लोगों में दहशत फैला दी है.

यहां देखें वीडियो

मगरमच्छों के झुंड का शिकार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो viralbhayani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'वडोदरा के सभ्य शहर को अब मगरमच्छों के शहर के रूप में भी जाना जाता है, हाल ही में आई बाढ़ में मगरमच्छ नदी की बाढ़ के साथ बाहर आ गए, हाल ही में विश्वामित्री नदी में एक मगरमच्छ को मवेशियों को मारते हुए देखा गया था. इस दौरान एक नहीं बल्कि चार-चार मगरमच्छ नजर आए. #वडोदरा.' 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 75 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर इस पर हैरानी जताते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखेंः- 2 फीट चौड़ी जमीन पर बंदे बनवा ली आलीशान बिल्डिंग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वडोदरा में दिखा आपदा में अनोखा नजारा, बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स बोले-ये तो दयाबेन के रिश्तेदार निकले..
वडोदरा की बाढ़ में दिखा मगरमच्छों का झुंड, मवेशी को जबड़े में दबाकर खिलौने की तरह खींच ले गए
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Next Article
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com