शख्स ने बिना चाबी के स्कूटी स्टार्ट करने के लिए किया गजब जुगाड़, लगाई ऐसी ट्रिक, फिंगर टच से ही स्टार्ट हो जाएगी गाड़ी

वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने बिना चाबी के स्कूटी को स्टार्ट करने का नया जुगाड़ निकाला है.

शख्स ने बिना चाबी के स्कूटी स्टार्ट करने के लिए किया गजब जुगाड़, लगाई ऐसी ट्रिक, फिंगर टच से ही स्टार्ट हो जाएगी गाड़ी

शख्स ने बिना चाबी के स्कूटी स्टार्ट करने के लिए किया गजब जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने बिना चाबी के स्कूटी को स्टार्ट करने का नया जुगाड़ निकाला है. ताकि अगर कभी चाबी खो जाए या फिर चाबी लेकर न चलना चाहे तो भी कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि सिर्फ फिंगर टच से ही स्कूटी स्टार हो जाएगी.

दरअसल, एक शख्स ने जुगाड़ करके स्कूटी में ही फिंगर प्रिंट सेंसर लगवा दिया है, जिससे बिना चाबी के इंजन स्टार्ट और बंद हो जाता है. मतलब आप बिना चाबी के भी अपनी स्कूटी स्टार्ट कर सकते हैं. बस उंगली से टच करिए और स्कूटी स्टार्ट हो जाएगी. इसके अलावा बंद करने के लिए भी टच ही करना होगा. जैसे ही सेंसर पर उंगली लगाई, एक ऑटोमेटेड आवाज सुनाई देती है कि इंजन अपने आप स्टार्ट हो जाता है. दोबारा टच करने पर फिर आवाज होती है कि और इंजन शट डाउन हो जाता है. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @nitya_tech_world_24 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 73 हजार से अधिक यूजर्स लाइक कर चुके हैं और वीडियो को अब तक 3.2 मिलियन बार देखा जा चुका है.

जहां बहुत से लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को ये आइडिया पसंद ही नहीं आया. एक यूजर ने लिखा- अगर बैट्री खत्म हो गई तो क्या करोगे? दूसरे ने लिखा- दिल्ली में मत चलाना, इसे जाम में बंद करने के बाद जब तक चालू होगी तब तक तो पीछे लोग पागल हो जाएंगी. तीसरे ने लिखा- बारिश में क्या होगा. चौथे ने मजाक में लिखा- कुछ ही दिनों में आधार ओटीपी से भी इंजन स्टार्ट होने लग जाएगा. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: प्रेमी को घर में रखने के लिए महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पति न माना, तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com