बेंगलुरु में भारी बारिश से लोग परेशान, जगह-जगह जलभराव, सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

मौसम विभाग ने अगले 4-5 दिनों तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए ग्रामीण और शहरी बेंगलुरु के कई हिस्सों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

बेंगलुरु में भारी बारिश से लोग परेशान, जगह-जगह जलभराव, सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

बेंगलुरु में भारी बारिश से लोग परेशान, जगह-जगह जलभराव

दक्षिण-पश्चिम मानसून (MONSOON) के सक्रिय होने के बाद कर्नाटक में गरज के साथ तेज बारिश के कारण बेंगलुरू (Bengaluru) शहर के कई हिस्सों में जल-जमाव और बिजली गुल हो गई. मौसम विभाग ने अगले 4-5 दिनों तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए ग्रामीण और शहरी बेंगलुरु के कई हिस्सों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर में 155 मिमी से अधिक बारिश हुई, जो शाम को शुरू हुई और देर रात तेज हो गई. कई निचले इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया, जिससे लोगों और वाहनों की आवाजाही में लगभग ठप रही.

लोगों के लिए आना-जाना बहुत मुश्किल हो रहा है. वहीं मेट्रो सेवाएं भी कुछ समय के लिए प्रभावित हुईं क्योंकि आंधी के कारण बिजली गुल होने से ग्रीन लाइन पर मेट्रो को रोकना पड़ा. जेपी नगर, जयनगर, लालबाग, चिकपेट, मैजेस्टिक, मल्लेश्वरम, राजाजीनगर, यशवंतपुर, एमजी रोड, कब्बन पार्क, विजयनगर, राजराजेश्वरी नगर, केंगेरी, मगदी रोड और मैसूर रोड बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

वहीं, दूसरी तरफ जैसे ही पानी से भरे शहर के वीडियो ट्विटर पर आने लगे, लोगों ने इस मामले पर अपने विचार शेयर करने में मस्ती के साथ थोड़ा भी समय बर्बाद नहीं किया. अल्लू अर्जुन के पॉप्युलर डायलॉग 'झुकेगा नहीं' का इस्तेमाल करने से लेकर राजमार्गों पर समुद्र तट जैसी लहरों को शेयर करने तक, काफी मजेदार मीम्स और पोस्ट शेयर किए. आइए उन पर नज़र डालते हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेंगलुरु में भारी बारिश बनी आफत, लोगों की जिंदगी हुईं बेहाल