बेंगलुरु हवाई अड्डा और आसपास के इलाके में भारी बारिश, 14 फ्लाइटें डायवर्ट की गईं

खराब मौसम के कारण बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर छह उड़ानों के प्रस्थान में देरी हुई

बेंगलुरु हवाई अड्डा और आसपास के इलाके में भारी बारिश, 14 फ्लाइटें डायवर्ट की गईं

कर्नाटक के बेंगलुरू शहर के बाहरी इलाके देवनहल्ली में भारी बारिश हुई.

बेंगलुरु:

बेंगलुरू शहर के बाहरी इलाके देवनहल्ली में भारी बारिश होने और खराब मौसम के कारण मंगलवार की शाम को केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने वाली 14 उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर भेजा गया और छह उड़ानों के प्रस्थान में देरी हुई. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

केम्पेगौड़ा हवाई अड्डा की एक अधिकारी ने कहा कि तेज हवाएं चलने और गरज के साथ भारी बारिश होने के कारण शाम चार बजकर पांच मिनट से लेकर शाम चार बजकर 51 मिनट तक उड़ानों का परिचालन प्रभावित हुआ.

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा की अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘कुल 14 उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर भेजा गया. 12 उड़ानों को चेन्नई, एक को कोयंबटूर और एक को हैदराबाद भेजा गया. जिन उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर भेजा गया, उनमें इंडिगो की सात, विस्तारा की तीन, अकासा एयरलाइंस की दो और गो एयर तथा एयर इंडिया की एक-एक उड़ान शामिल हैं. इसके अलावा छह उड़ानों के प्रस्थान में देरी हुई.''

अधिकारी ने कहा कि उड़ानों का सामान्य परिचालन बहाल हो गया है. मौसम विभाग के अनुसार केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, देवनहल्ली में मंगलवार की शाम को 45.2 मिलीमीटर बारिश हुई. वहीं, शहर के मध्य क्षेत्र में बारिश नहीं हुई.

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- शोभायात्रा के दौरान हुए दंगों का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, हिंदू फ्रंट फॉर जस्टिस ने अर्जी दाखिल की
--
इतिहास से मुगल बाहर? CBSE और UP बोर्ड के 12वीं के पाठ्यक्रम में मुगल काल पर चली कैंची