कपल ने मेहमानों को खास अंदाज में भेजा दावत का न्योता, वायरल हुई स्केल वेडिंग मेन्यू की तस्वीर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल की शादी का फूड मेन्यू कार्ड काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने एक शादी के मेनू की तस्वीरें पोस्ट कीं है. जिसमें शादी में खाने का मेन्यू (Food Menu) लिखा है. खाने का ये मेन्यू पेपर या कार्ड पर नहीं बल्कि एक स्केल (Ruler) पर लिखा है.

कपल ने मेहमानों को खास अंदाज में भेजा दावत का न्योता, वायरल हुई स्केल वेडिंग मेन्यू की तस्वीर

खाने का ये मेन्यू एक स्केल (Ruler) पर छपा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स के लिए उसकी शादी वाला दिन सबसे खास होता है. इसलिए लोग इस मौके पर कुछ अलग तरह के बंदोबस्त करते हैं. खासकर जब मेहमानों को शादी के लिए बुलावा भिजवाने की बात हो तो हर शख्स चाहता है कि वो कुछ ऐसा करे जो हर कोई हमेशा याद रखें. इन दिनों एक कपल ने अपनी शादी की दावत में शरीक होने के लिए मेहमानों को अलग तरह से इन्विटेशन भेजा. अब इसी इन्विटेशन की चर्चा हर जगह हो रही है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल की शादी का फूड मेन्यू कार्ड काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने एक शादी के मेनू की तस्वीरें पोस्ट कीं है. जिसमें शादी में खाने का मेन्यू (Food Menu) लिखा है. खाने का ये मेन्यू पेपर या कार्ड पर नहीं बल्कि एक स्केल (Ruler) पर लिखा है. रूलर पर उन व्यंजनों की सूची अंकित थी जो मेहमानों को परोसे जाने वाले थे. 

इसमें कई प्रकार के व्यंजन शामिल थे - मछली कालिया, फ्राइड राईस, मटन मसाला, आम की चटनी. मेहमानों के लिए ये खास इंतेजाम सुष्मिता और अनिमेष ने किए थे. जो कि सिलीगुड़ी में शादी रचा रहे थे. अब इस खास दावत के लिए भेजे गए स्केल इन्विटेशन की फोटो सोशल मीडिया पर लोगों की दिलचस्पी की वजह बन  गई. इसलिए ज्यादातर लोग इसी फूड मेन्यू के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अमेरिकी महिला ने गुलाबी रंग से की शादी, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस खास इन्विटेशन के वायरल होने पर लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक शख्स ने लिखा- लोगों में कमाल की क्रिएटिविटी होती है. वहीं दूसरे ने लिखा- बंगाली शादी के लिए इनोवेटिव स्टाइल मेन्यू. जबकि कुछ लोगों को ये पोस्ट देखकर वो दिन याद आ गए, जब स्कूल में इसी से उनकी पिटाई होती है.