अमेरिकी महिला ने गुलाबी रंग से की शादी, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह

कैलिफोर्निया की रहने वाली किटेन काय सेरा (Kitten Kay Sera) ने अपने पसंदीदा गुलाबी रंग से शादी कर ली है. यहां तक कि उन्होंने शादी का थीम भी उन्होंने गुलाबी ही रखा था. 

अमेरिकी महिला ने गुलाबी रंग से की शादी, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

रंगों के बिना जिंदगी बढ़ी अधूरी होती है. इसलिए हर शख्स की चाहत होती है कि उसकी जिंदगी भी कई रंगों से सराबोर हों. यही वजह है कि हर शख्स को अलग-अलग तरह के रंगों से लगाव होता है. इन्हीं रंगों (Colours) को ज्यादातर लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में भी इस्तेमाल करते हैं. अक्सर आप हर किसी के पसंदीदा के रंग के बारे में सुनते ही रहते हैं लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी ने अपने पसंदीदा रंग से शादी ही कर ली हो. भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब है मगर ये एकदम सच है. 

अमेरिका की एक महिला ने ऐसा ही एक कारनामा किया है. दरअसल ये महिला दुनियाभर में इसलिए सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि महिला ने अपने पसंदीदा रंग से ही शादी कर ली है. महिला ने अपने पसंदीदा गुलाबी रंग (Pink Colour) से शादी करके सबको चौंका दिया. महिला ने इस अनोखी शादी की रस्में पूरी की हैं. कैलिफोर्निया की रहने वाली किटेन काय सेरा (Kitten Kay Sera) ने अपने पसंदीदा गुलाबी रंग से शादी कर ली है. यहां तक कि उन्होंने शादी का थीम भी उन्होंने गुलाबी ही रखा था. 

किटेन को गुलाबी रंग इतना पसंद है कि उन्होंने अपने बाल भी गुलाबी रंग से रंगवा लिए थे. इस शादी में पिंक गाउन, पिंक कोट और पिंक टियारा में सेरा ने गुलाबी रंग से शादी की. इसके साथ ही उनकी इस शादी में हर कोई पिंक रंग के कपड़े पहनकर आया था. यहां तक कि शादी की रिंग भी गुलाबी रंग की ही थी. सिर्फ इतना ही नहीं सेरा ने शादी के साथ-साथ मरते दम तक गुलाबी रंग पहनने की कसम भी खाई है. 

ये भी पढ़ें: अचानक से सड़क के बीचोंबीच आ गया विशाल अजगर, देखते ही देखते जाम हो गया पूरा रास्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस शादी की घटना के पीछे एक बच्चे द्वारा कही गई बात छिपी हुई है. सेरा ने बताया, '2 साल पहले एक बच्चे ने मुझसे पूछा आपको गुलाबी रंग इतना ज्यादा पसंद है ना. इसके बाद बच्चे ने पूछा कि मैं गुलाबी रंग से शादी क्यों नहीं कर लेती हूं.' बच्चे से बात करने के बाद सेरा के मन में गुलाबी रंग से शादी करने का ख्याल आया. उनका कहना है कि बीते 40 वर्षों से वो गुलाबी रंग के साथ रिलेशनशिप में है. इसलिए उन्होंने आखिरकार इस साल उन्होंने उससे शादी ही कर ली.