विज्ञापन

26 साल बाद अलग होने से पहले पत्नी के लिए पति ने खरीदा घर, ज़मीन, कराई कई एफडी, Divorce की अनोखी कहानी वायरल

इस बीच एक कपल के अनूठे तलाक की कहानी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है. एक महिला ने अपने दो दोस्तों की कहानी शेयर की, जिसे उन्होंने सबसे अच्छे तलाक की कहानी बताया.

26 साल बाद अलग होने से पहले पत्नी के लिए पति ने खरीदा घर, ज़मीन, कराई कई एफडी, Divorce की अनोखी कहानी वायरल
तलाक की ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल

अक्सर दो लोगों के बीच अलगाव कठिन होता है और कहीं न कहीं इस स्थिति में एक-दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार खत्म हो जाता है. तलाक लेने वाले कपल न तो एक दूसरे से सीधे मुंह बात करते हैं न ही सम्मान रखते हैं. इस बीच एक कपल के अनूठे तलाक की कहानी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है. एक महिला ने अपने दो दोस्तों की कहानी शेयर की, जिसे उन्होंने सबसे अच्छे तलाक की कहानी बताया.

सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर श्रुति चतुर्वेदी ने बताया कि उनकी दो दोस्त जिनकी 26 साल पहले शादी हुई थी, तलाक ले रहे हैं. एक लंबी पोस्ट में, श्रुति ने शेयर किया कि पत्नी ने शादी के दौरान घर की देखभाल के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी और अब पति यह सुनिश्चित कर रहा है कि अलग होने के बाद भी वह आर्थिक रूप से सुरक्षित रहे.

श्रुति चतुर्वेदी ने एक्स पर लिखा, "2 दोस्त शादी के 26 साल बाद तलाक ले रहे हैं और हे भगवान, यह अब तक का सबसे अच्छा तलाक है! महिला ने घर की देखभाल के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी. अब पति खरीद रहा है उसके लिए एक घर, यह उसके टेस्ट के हिसाब कर रहा हूं क्योंकि वह इसे उससे बेहतर जानता है, उसके लिए कई एफडी, बांड बना रहा है, इसलिए उसे हर महीने नियमित आय होती है, भविष्य की सुरक्षा के लिए सोना जमा किया है, उसके नाम पर एक जमीन खरीदी है, बहुत ऊंची कमाई की चिकित्सा बीमा ली और इस पूरी प्रक्रिया में कोई कुरूपता नहीं है! वह यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहा है कि वह उसके बिना आर्थिक रूप से सुरक्षित रहेगी. उनमें से कोई भी दूसरे के बारे में एक बुरी बात सुनना बर्दाश्त नहीं करता, एक-दूसरे के बारे में बुरा कहना तो दूर की बात है. प्यार खत्म हो सकता है लेकिन सम्मान नहीं. वास्तव में एक केस स्टडी!"

पोस्ट यहां देखें:

पोस्ट ने इंटरनेट पर लोगों के मन में ये सवाल पैदा किया कि आखिर यह जोड़ा क्यों अलग हो रहा है, श्रुति ने जवाब दिया, "सामान्य अलगाव और नाखुशी. इससे ज्यादा कुछ नहीं है." पोस्ट को 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लोगों से दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाओं की एक सीरीज मिली है.

एक यूजर ने लिखा, शानदार और सम्मानजनक तरीके से तलाक कैसे लें, अपने पार्टनर के प्रति सम्मान दिखाते हुए और सौहार्दपूर्ण आजीवन दोस्ती बनाए रखने के बारे में एक जानकारीपूर्ण केस स्टडी. शेयर करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा. जब आप साथ नहीं होते हैं तो आपका बिहेवियर बहुत अहम होता है. खासकर ऐसे युग में जब हमारे पास एक साथ बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो होते हैं और लोग ब्रेकअप, अलगाव या तलाक के बाद उनका दुरुपयोग नहीं करते हैं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जीने के लिए कुछ नहीं बचा... गुजरात के शख्स ने बयां किया दर्द, भारी बारिश में डूब गई 50 लाख की ऑडी समेत कई गाड़ी, पोस्ट वायरल
26 साल बाद अलग होने से पहले पत्नी के लिए पति ने खरीदा घर, ज़मीन, कराई कई एफडी, Divorce की अनोखी कहानी वायरल
रनवे पर फन फैलाए घूम रहे सांप पर नेवला गैंग ने किया हमला, देख लोग बोल- रजिया गुंडों में फंस गई
Next Article
रनवे पर फन फैलाए घूम रहे सांप पर नेवला गैंग ने किया हमला, देख लोग बोल- रजिया गुंडों में फंस गई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;