RCB के खिलाड़ी ने दिखाया BBL में जलवा, एक ओवर में धमाकेदार अंदाज में जड़ दिए 23 रन - देखें पूरा Video

BBL 2020-21: सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के ओपनर बल्लेबाज जोश फिलिपे (Josh Philippe) ने 36 गेंद पर 64 रन बनाए. उन्होंने एक ओवर में 23 रन जड़कर सभी को हैरान कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

RCB के खिलाड़ी ने दिखाया BBL में जलवा, एक ओवर में धमाकेदार अंदाज में जड़ दिए 23 रन - देखें पूरा Video

BBL 2020-21: RCB के खिलाड़ी ने दिखाया BBL में जलवा, एक ओवर में धमाकेदार अंदाज में जड़ दिए 23 रन - देखें पूरा Video

BBL 2020-21: बिग बैश लीग (Big Bash League) में सिडनी थंडर्स और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Thunders Vs Sydney Sixers) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. स्टीव ओ'कीफे (Steve O'Keefe) की धारदार गेंदबाजी और जोश फिलिपे (Josh Philippe) की धमाकेदार पारी की बदौलत सिडनी सिक्सर्स ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया. स्टीव ओ'कीफे (Steve O'Keefe) ने 15 रन देकर तीन विकेट झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेलने वाले जोश फिलिपे (Josh Philippe) ने इस मैच में धमाकेदार पारी खेली. सिडनी सिक्सर्स के ओपनर बल्लेबाज जोश फिलिपे (Josh Philippe) ने 36 गेंद पर 64 रन बनाए. उन्होंने एक ओवर में 23 रन जड़कर सभी को हैरान कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

167 रन का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स ने धमाकेदार शुरुआत दी. जोश फिलिपे ने बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया था. दूसरे ओवर में जोश फिलिपे ने जोनाथन कुक को खूब पिटाई की. उनके ओवर में जोश ने 4 चौके और एक छक्का जड़ दिया. एक ओवर में 23 रन गंवाने के बाद कप्तान ने जोनाथन कुक को दूसरा ओवर नहीं दिया.

देखें Video:


सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सिडनी थंडर्स ने 20 ओवर में 166 रन जड़े. एलेक्स हेल्स ने 54 रन और डेनियल सैम्स ने 50 रन की पारी खेली. सिक्सर्स की तरफ से स्टीव ओ'कीफे ने 3 विकेट लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


167 रन का पीछा करने उतरी सिक्सर्स ने शानदार शुरुआत करी. लेकिन बारिश ने मैच में खलल डाल दिया. डकवर्थ लुईस के तहत सिडनी को 14 ओवर में 132 रन बनाने थे, जिसको सिक्सर्स ने आसानी से बना दिया.