चलना सीख रहा था हाथी का बच्चा, उठते-उठते कई बार गिरा, ऐसे बढ़ाए अपने पहले कदम, Video ने जीता लोगों का दिल

एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant Video) के एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. हमें उम्मीद है की ये वीडियो आप सभी का दिल जीत लेगा.

चलना सीख रहा था हाथी का बच्चा, उठते-उठते कई बार गिरा, ऐसे बढ़ाए अपने पहले कदम, Video ने जीता लोगों का दिल

चलना सीख रहा था हाथी का बच्चा, उठते-उठते कई बार गिरा

जानवरों के बच्चे के वीडियो देखने में काफी प्यारे होते हैं और लोग इन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं. इंटरनेट पर अक्सर यह आपके रविवार को भी रोशन करेगा. ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बार, एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant Video) के एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. हमें उम्मीद है की ये वीडियो आप सभी का दिल जीत लेगा.

ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में आप देख सकते हैं कि नन्हा जंबो अपना पहला कदम उठाने की कोशिश कर रहा है. अपने डगमगाते पैरों पर सफलतापूर्वक दो कदम चलने के बाद ही, कुछ सेकंड के बाद वो ठोकर खाकर गिर जाता है, लेकिन वो फिर भी हार नहीं मानता और बार-बार गिरकर उठता है और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा अपना संतुलन बनाए रखने के लिए अपनी छोटी सूंड को घुमाने की भी कोशिश करता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को aww कहे बिना रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रही इस इस क्लिप को अबतक करीब  9 मिलियन व्यूज मिले चुके हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग हाथी के बच्चे को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने बस यह शेयर या कि वे बच्चे को गले लगाना चाहते हैं. कुछ ने लिखा कि कैसे हाथी के बच्चे का चलने का दृढ़ संकल्प काबिले तारीफ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में