बेंगलुर ट्रैफिक में फंसे ऑटो डॅाइवर ने कर दिखाया ऐसा एडवेंचर, हैरान रह गई सवारी, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

उन्हें बहुत हैरानी हुई, जब ऑटो चालक ने सभी उम्मीदों को पूरा करते हुए 5 मिनट शेष रहते हुए उन्हें स्टेशन पहुंचा दिया.

बेंगलुर ट्रैफिक में फंसे ऑटो डॅाइवर ने कर दिखाया ऐसा एडवेंचर, हैरान रह गई सवारी, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बेंगलुर ट्रैफिक में फंसे ऑटो डॅाइवर ने कर दिखाया ऐसा एडवेंचर, हैरान रह गई सवारी

किसी फिल्म के सीन की तरह, एक ऑटो ड्राइवर (Bengaluru auto driver) को एक्स यूजर आदिल हुसैन और उसके दोस्त की मदद के लिए रियल लाइफ में हीरो बनना पड़ा. बेंगलुरु सिटी जंक्शन (Bengaluru City Junction) से अपनी ट्रेन छूटने की उम्मीद के साथ दोनों की मुलाकात एक ऑटो ड्राइवर से हुई. जिसने केवल 20-25 मिनट में 17 किलोमीटर दूर अगले स्टेशन येलहंका जंक्शन तक दोनों को पहुंचाया.

आदिल, थोड़ा कन्फ्यूज़ था, लेकिन फिर भी उसे लग रहा था कि ऑटो ड्राइवर उसे और उसके दोस्त की ट्रेन छूटने नहीं देगा और इसी उम्मीद के साथ वो अपने दोस्त के साथ ऑटो में सवार हो गया. उन्हें बहुत हैरानी हुई, जब ऑटो चालक ने सभी उम्मीदों को पूरा करते हुए 5 मिनट शेष रहते हुए उन्हें स्टेशन पहुंचा दिया. इस हाई-स्पीड साहसिक कार्य के लिए शुल्क? उचित 2500 रुपये, वैकल्पिक परिवहन विकल्पों जैसे कि उड़ान या अन्य ट्रेन की बुकिंग से काफी कम.

इस घटना को आदिल ने "#PeakBengaluru अनुभव" के रूप में वर्णित किया, जिसने बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' के प्रतिष्ठित दृश्य की यादें ताजा कर दीं, जहां आदित्य कश्यप (शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत) यह सुनिश्चित करने के लिए पहियों की कमान संभालते हैं कि गीत (करीना कपूर द्वारा अभिनीत) रिकॉर्ड समय में अगले स्टेशन पर पहुंच जाती हैं.

आदिल ने एक्स पर अपना अनुभव सुनाया और बताया कि कैसे वह एसबीसी स्टेशन से प्रशांति एक्सप्रेस पकड़ने के लिए समय के विपरीत दौड़ रहा था. यातायात में देरी के कारण, वह देर से चल रहा था, लेकिन ऑटो चालक ने आत्मविश्वास से उन्हें अगले स्टेशन, येलहंका जंक्शन तक ले जाने का ऑफर दिया, यह सुनिश्चित करते हुए कि उनकी ट्रेन छूट न जाए. ऑटो चालक ने असाधारण गति और दक्षता के साथ ट्रैफिक से गुजरते हुए, अपरंपरागत रणनीति भी अपनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरकार, ऑटो चालक के दृढ़ प्रयास के कारण, आदिल और उसका दोस्त अपनी ट्रेन आने से पांच मिनट पहले, 2:15 बजे आराम से येलहंका जंक्शन पहुंच गए. पोस्ट को समाप्त करते हुए, आदिल ने बताया कि कैसे हर दूसरे दिन आय का यह तरीका ऑटो चालक को 75,000 रुपये की पर्याप्त राशि सुनिश्चित करेगा.