'भैया' बोले जाने से परेशान ऑटो वाले ने रिक्शा पर चिपकाया ऐसा नोटिस, देखती रह गई पब्लिक

No Bhayya Notice: इन दिनों इंटरनेट पर ऑटो वाले का रिक्शा में लगा 'नो भैया' पॉलिसी वाला नोटिस धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई हैरान है, तो कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है.

'भैया' बोले जाने से परेशान ऑटो वाले ने रिक्शा पर चिपकाया ऐसा नोटिस, देखती रह गई पब्लिक

ऑटो वाले ने 'भैया' बोले जाने से परेशान होकर रिक्शा में लगा डाला अजीबोगरीब नोटिस

Auto Driver Viral Notice: अक्सर ऑटो रोकने पर महिलाएं सबसे पहले भैया ही बोलते हुए पूछती हैं कि, भैया... चलोगे क्या? हाल ही में इसी बात से तंग आकर एक ऑटो वाले ने रिक्शा में एक ऐसा नोटिस लगा दिया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, ऑटो वाले ने रिक्शा में जो नोटिस लगाया है, उसमें अंग्रेजी में लिखा है कि भैया छोड़कर उसे क्या-क्या बोला जा सकता है. इन दिनों इंटरनेट पर ऑटो वाले का रिक्शा में लगा 'नो भैया' पॉलिसी वाला नोटिस धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई हैरान है, तो कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है.

वायरल हो रहे 'नो भैया' पॉलिसी वाले नोटिस को पढ़कर समझा जा सकता है कि, ऑटो वाला 'भैया' कहे जाने के खिलाफ है. अपने नोटिस में बकायदा ऑटो वाले ने ये भी बताया है कि, उसे 'भैया' छोड़कर क्या-क्या बोला जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को 4 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसमें देखा जा सकता है कि, ऑटो वाले ने अपनी सीट के पीछे अंग्रेजी में लिखावा रखा है, सुरक्षित दूरी बनाए रखें...कृपया 'भैया' कहकर ना बुलाएं. आप मुझे 'भाई', 'दादा','बॉस' या 'ब्रदर' कह सकते हैं.

यहां देखें पोस्ट

पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आज मैंने यह एक ऑटो में देखा.' इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बांद्रा वाली रिक्शा है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा, ऑटो ड्राइवर का अपना स्वैग है. तीसरे यूजर ने लिखा, लगता है यह ऑटो ड्राइवर बेंगलुरु या मुंबई का रहने वाला है.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार में जुड़ते Influencer कुछ नए रंग घोलेंगे इस चुनाव में !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com