विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2022

100 साल के सैन्य अधिकारी ने व्हीलचेयर से उठकर किया सैल्यूट, Anand Mahindra बोले 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए'

Anand Mahindra Shared Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मेजर स्वामी की जज्बे भरी सलामी का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि, मेजर ने 7 भारतीय सेना के जनरलों को 'सेना के साथ-साथ हमारे गुरुओं के सम्मान को स्थायी करने की भारतीय परंपरा' का निर्देश दिया. जब उन्होंने सलामी दी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए.

100 साल के सैन्य अधिकारी ने व्हीलचेयर से उठकर किया सैल्यूट, Anand Mahindra बोले 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए'
Video: 100 साल के इस पूर्व फौजी का जोश देख खुद को रोक नहीं पाए Anand Mahindra, कहा 'जज्बे को देख मेरे रोंगटे खड़े हो गए'

Anand Mahindra Tweet: देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) हमेशा अपने ट्वीट (Tweet) के जरिए सोशल मीडिया (social media) पर छाए रहते हैं. आए दिन उनके ट्वीट सुर्खियों में रहते हैं. बहुत से लोग उनसे इंस्पायर (Inspire) होते हैं, तो वहीं कई लोग उन्हें अपना रोल मॉडल भी मानते हैं. हाल ही में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने पूर्व ड्रिल ट्रेनिंग सूबेदार मेजर गोविंद स्वामी के 100वें जन्मदिन के अवसर पर NDA में उनके सम्मान समारोह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने बीते सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर 'मंडे मोटिवेशन' (Monday Motivation) बताते हुए पोस्ट किया है. 

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, हाल ही में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) के पूर्व ड्रिल प्रशिक्षक (Ex Drill Instructor) सब मेजर गोविंद स्वामी को उनके 100वें जन्मदिन पर सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन मद्रास सैपर्स ने बेंगलुरु में किया था, जिसमें मेजर स्वामी ने व्हीलचेयर से उठकर सेना को सैल्यूट किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूर्व सैन्य अधिकारी की जज्बे भरी सलामी का वीडियो हवा की तरह फैल गया. बताया जा रहा है कि, उन्होंने 7 भारतीय सेना के जनरलों निर्देशित किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से मेजर स्वामी की जज्बे भरी सलामी का वीडियो शेयर किया है. 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मेजर स्वामी की जज्बे भरी सलामी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि, मेजर ने 7 भारतीय सेना के जनरलों को 'सेना के साथ-साथ हमारे गुरुओं के सम्मान को स्थायी करने की भारतीय परंपरा' का निर्देश दिया. जब उन्होंने सलामी (Salute) दी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए. 100 साल की उम्र में भी इस तरह का जोश देखकर लोग काफी सरप्राइज रह गए. यूजर्स इस वीडियो को खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

* ""हिमाचल की इस घाटी का है मंगल ग्रह जैसा नजारा! नॉर्वे के डिप्लोमैट ने शेयर की तस्वीर
* '11 बच्चों के 56 वर्षीय पिता ने की 5वीं शादी, बच्चों-पोतों को मिलाकर 62 लोगों का है परिवार
* "Anand Mahindra के इस टेस्ट से पता चल सकती है दिमाग की सही उम्र!

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के बीच आईं नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लड़कियों जैसे डांस मूव्स दिखाकर 'चचा' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, कातिल अदाएं हुई वायरल
100 साल के सैन्य अधिकारी ने व्हीलचेयर से उठकर किया सैल्यूट, Anand Mahindra बोले 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए'
पति-पत्नी ने इस खास वजह से विंबलडन में सेलिब्रेट की शादी की 36वीं सालगिरह, कहा- पूरा हुआ सपना, वायरल हो रहा Video
Next Article
पति-पत्नी ने इस खास वजह से विंबलडन में सेलिब्रेट की शादी की 36वीं सालगिरह, कहा- पूरा हुआ सपना, वायरल हो रहा Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;