स्कूल टीचर को आया भयंकर गुस्सा, फिर आग में फेंक दिए सारे बच्चों के मोबाइल..देखें Video

स्कूल (School) के दिनों में हर बच्चा किसी ने किसी मास्टर साहब से इस हद तक डरता था कि रोज स्कूल ने जाने के बहाने तलाशता रहता था. आजकल एक ऐसी ही गुस्सैल टीचर (Teacher) दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

स्कूल टीचर को आया भयंकर गुस्सा, फिर आग में फेंक दिए सारे बच्चों के मोबाइल..देखें Video

इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बचपन तो हर किसी को अच्छे से याद होगा. जी हां, ये वही दिन होते हैं, जिन्हें आदमी बार-बार जीने की कोशिश करता है. लेकिन ये तो मुमकिन है नहीं. मगर फिर भी अतीत की इन्हीं सुनहरी यादों के सहारे इंसान कई बार बड़ी जोर-जोर से हंस लेता है. वो इसलिए क्योंकि बचपन (Childhood) की शरारतें इंसान भला भुला ही कहां पाता है. खैर सारी बात छोड़िए अब स्कूल (School) के दिनों में लौटते हैं. जहां हर बच्चा किसी ने किसी मास्टर साहब (Master Sahab) से इस हद तक डरता था कि रोज स्कूल ने जाने के बहाने तलाशता रहता था. आजकल एक ऐसी ही गुस्सैल टीचर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला टीचर का वीडियो जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. इन्हीं महिला टीचर ने कुछ ऐसा कर दिया कि पूरी दुनिया में उनकी चर्चा बड़ी जोरों से होने लगी. दरअसल, उन्होंने स्कूल (School) में बच्चों के मोबाइल (Mobile) छीने और फिर उन्हें आग में फेंक दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल टीचर बच्चों के मोबाइल फोन छीनकर उन्हें आग के एक ड्रम में फेंक रही हैं. इस ड्रम में वो एक दो नहीं, बल्कि कई फोन्स को बारी-बारी फेंकती नजर आती हैं.

यहां देखिए वायरल वीडियो-

ये भी पढ़ें: आग की लपटों के बीच फंसे थे दो मासूम बच्चे, शख्स ने हीरो की तरह बचाई दोनों की जान...देखें Video

इस टीचर के आसपास खड़े बच्चे अपने मोबाइल्स को जलते हुए देखे जा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. जिसे कई लोगों ने शेयर किया है.  वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक एक टीचर ने अपने पास पड़े सारे जमा मोबाइल को जला दिया, फिर दूसरी टीचर (Teacher) सामने आई और उसने भी आग में मोबाइल फोन डाल दिए. पहले उन्होंने हाथ ऊपर करके बच्चों को फोन दिखाए, मानो वो उन्हें दिखा रही हों कि स्कूल में अगर कोई फोन लाया तो उसकी खैर नहीं. कुछ दावों के मुताबिक ये वाकया इंडोनेशिया का बताया जा रहा है.

ये भी देखें: गंगूबाई काठियावाड़ी की स्‍क्रीनिंग में जुटे सितारे, आलिया के साथ दीपिका, सारा, कृति भी आई नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com