आनंद महिंद्रा ने लॉन्च की 5 इलेक्ट्रिक SUV, लोगों को मिर्जापुर के कालीन भैया याद आ गए, शेयर किए मीम्स

एक ट्विटर यूजर ने भारतीय ऑटो प्रमुख की नई घोषणा को मजेदार बनाने के लिए वेब सीरीज मिर्जापुर का एक मीम (Mirzapur meme) शेयर किया.

आनंद महिंद्रा ने लॉन्च की 5 इलेक्ट्रिक SUV, लोगों को मिर्जापुर के कालीन भैया याद आ गए, शेयर किए मीम्स

आनंद महिंद्रा ने लॉन्च की 5 इलेक्ट्रिक SUV, लोगों को मिर्जापुर के कालीन भैया याद आ गए

टेस्ला भारत नहीं आ रही है, लेकिन फिक्र मत करिए, क्योंकि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) यहां है. इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर सेगमेंट में लीडरशिप हासिल करने के लिए महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर 5 नए इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल्स (एसयूवी) (electric Sports Utility Vehicles) (SUVs) लॉन्च किए हैं. जैसे ही सोमवार को कारों को लॉन्च किया गया, एक ट्विटर यूजर ने भारतीय ऑटो प्रमुख की नई घोषणा को मजेदार बनाने के लिए वेब सीरीज मिर्जापुर का एक मीम (Mirzapur meme) शेयर किया.

ट्विटर यूजर अलेख शिर्के ने पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भइया (Pankaj Tripathi AKA Kaleen Bhaiya) का एक मीम शेयर करते हुए कहा, “हम करते हैं प्रबंध, आप चिंता मत करिए. उन्होंने मीम को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा है, “टेस्ला भारत नहीं आ रही है. इस बीच भारतीयों को @anandmahindra .”

इस मीम को देखकर तो आप यूजर का इशारा समझ ही गए होंगे. खैर, इस साल मई में, टेस्ला बॉस एलन मस्क ने अपनी भारत की योजनाओं का खुलासा किया. उन्होंने उल्लेख किया कि टेस्ला भारत में कारों का निर्माण तब तक नहीं करेगी जब तक कि उसे अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बेचने और सेवा प्रदान करने की अनुमति नहीं दी जाती. अब, आनंद महिंद्रा ने घोषणा की है कि उनकी कंपनी 5 इलेक्ट्रिक चार पहिया वाहन लॉन्च कर रही है जो संभावित कार खरीदारों के लिए एक शानदार अवसर की तरह है.

ये कारें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों के लिए होंगी, पहले चार के 2024 और 2026 के बीच सड़क पर उतरने की उम्मीद है. महिंद्रा की वर्तमान में इलेक्ट्रिक यात्री खंड में उपस्थिति नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन ने NDTV के कार्यक्रम "जय जवान" में की शिरकत, खूब मचाया धमाल