रेल की पटरियों के बीच आराम से बैठी थी चिड़िया, आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात, कि लोग हैरान रह गए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- एक मां, मैथमैटिक्स, फिजिक्स और रेलवे इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ.

रेल की पटरियों के बीच आराम से बैठी थी चिड़िया, आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात, कि लोग हैरान रह गए

रेल की पटरियों के बीच आराम से बैठी थी चिड़िया, आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) अक्सर वायरल फोटो या वीडियो पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. इस बार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक ऐसी फोटो ट्वीट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इस फोटो में एक चिड़िया टेढ़ी-मेढ़ी रेलवे लाइनों के बीच बड़े आराम से बैठे हुए नजर आ रही है. ये फोटो अब काफी वायरल हो रही है और लोग इस पर अपने ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार से कैप्शन में ऐसा कुछ लिख दिया है कि जिसे पढ़कर लोग सोचने पर मजूबर हो रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- एक मां, मैथमैटिक्स, फिजिक्स और रेलवे इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वह अब मुख्य जोखिम अधिकारी (Chief Risk Officer) की भूमिका के लिए कॉरपोरेशन्स द्वारा दुनिया भर की डिमांड में है.'

देखें Photo:


ये फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर अब तक हजारों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं, जबकि करीब 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे अबतक रीट्वीट किया है. उनके इस पोस्ट पर काफी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट कर दें तो उसका वायरल होना तो बनता ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com