आनंद महिंद्रा ने चट्टान पर पढ़ाई करते हुए एक लड़की को बताया अपना मोटिवेशन, देखें तस्वीर

देश के जाने माने उद्योगपति सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. अपने फैंस को अपनी पोस्ट के जरिए रोज कोई न कोई नई जानकारी देते हैं. अभी हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पढ़ाई करती हुई एक बच्ची की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्ची चट्टान पर बैठकर अकेले पढ़ाई कर रही है.

आनंद महिंद्रा ने चट्टान पर पढ़ाई करते हुए एक लड़की को बताया अपना मोटिवेशन, देखें तस्वीर

देश के जाने माने उद्योगपति सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. अपने फैंस को अपनी पोस्ट के जरिए रोज कोई न कोई नई जानकारी देते हैं. अभी हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पढ़ाई करती हुई एक बच्ची की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्ची चट्टान पर बैठकर अकेले पढ़ाई कर रही है. तस्वीर को देखने के बाद आप भी मोटिवेट हो जाएंगे. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद आनंद महिंद्रा ने एक जानकारी भी शेयर की है. उन्होंने लिखा है-  बहुत ही सुंदर तस्वीर है. ये मेरी मंडे मोटिवेशन है.

तस्वीर देखें

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अभिषेक नाम के यूज़र ने शेयर की है. अभिषेक ने इस तस्वीर के साथ जानकारी भी शेयर की है. अभिषेक ने लिखा है- आज मैं हिमाचल के स्टॉन (Staun) इलाके की यात्रा पर था, इस छोटी सी बच्ची को अकेले बैठकर नोट्स लिखते हुए देखकर मुझे हैरानी हुई, मैं यह बता नहीं सकता कि मैं पढ़ाई के प्रति उसकी एकाग्रता देखकर कितना अचंभित रह गया. शानदार!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट को आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया, जो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये बच्ची हमारे लिए प्रेरणा से कम नहीं है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- बहुत ही सुंदर तस्वीर है. बच्ची आगे बढ़ेगी.