जापान का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने बताया कैसी दुनिया में रहने की है ख्वाहिश

हाल ही में जापान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल छू रहा है, जिसे हाल ही में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

जापान का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने बताया कैसी दुनिया में रहने की है ख्वाहिश

Anand Mahindra Shares Adorable Video:  अचानक तेज बारिश शुरू हो जाए तो सिर छिपाने की जरूरत सबको पड़ती है, फिर वो किसी काम से घर से निकले लोग हों या फिर सड़क पर घूम रहे दूसरे जीव या जानवर. जहां सूखी जगह और पानी से बचने का ठिकाना मिलता है, सब उसी जगह पनाह लेते हैं. हालांकि, कुछ जगह लोगों को लगता है कि, बारिश से बचने के लिए जहां वो सिर छिपा कर खड़े हैं, वहां कोई जानवर पनाह न ले सके. जापान का एक वीडियो इस मामले में सोच बदलने वाला वीडियो है, जिसे शेयर किया है उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

ऐसी हो दुनिया

आनंद महिंद्रा ने जापान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बारिश से सराबोर जापान की सड़कें नजर आ रही हैं. एक जगह बड़ा सा शेड है. उस शेड में बहुत से लोग बारिश से बचने के लिए खड़े हैं. ये आम नजारा हो सकता था. अगर इस शेड में लोगों के साथ-साथ हिरण भी पूरे हक के साथ खड़े नजर नहीं आ रहे होते तो. एक-दो नहीं वाइल्ड सिका हिरणों का पूरा का पूरा झुंड इस शेड के नीचे इंसानों के साथ पनाह लिया दिखाई दिया, जिसे शेयर करते हुए खुद आनंद महिंद्रा ने लिखा कि, ये बारिश के समय इन हिरणों का झुंड लोगों के साथ शेड के नीचे पनाह लिए दिखा. इस वीडियो को मैं हमेशा अपने पास स्टोर करके रखूंगा, ताकि खुद को ये याद दिला सकूं कि, दुनिया कैसी होनी चाहिए.

लोगों ने कहा बहुत सुंदर

इस वीडियो को देख ट्विटर यूजर्स ने भी बहुत सुंदर कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये बेहद खूबसूरत नजारा है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा वीडियो शेयर करने के लिए शुक्रिया.' एक यूजर ने लिखा कि, 'दुनिया में लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं और यहां नजारा ही दूसरा है.'

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com