Electric Auto Rickshaw को ही बना डाला कैफे, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ, बोले- जबरदस्त आइडिया !

आनंद महिंद्रा ने इलेक्ट्रॉनिक ऑटो रिक्शा पर खुले एक कैफे की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्हें ये बिजनेस आइडिया काफी पसंद आया, जिसकी उन्होंने तारीफ की है.

Electric Auto Rickshaw को ही बना डाला कैफे, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ, बोले- जबरदस्त आइडिया !

Electric Auto Rickshaw को ही बना डाला कैफे, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ,

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहत हैं और अक्सर जुगाड़ से बने वीडियो शेयर करते हैं और जुगाड़ से नई-नई चीजें बनाने वाले लोगों की तारीफ भी करते हैं और उन्हें प्रेरित भी करते हैं. इस बार उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक ऑटो रिक्शा पर खुले एक कैफे की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्हें ये बिजनेस आइडिया काफी पसंद आया, जिसकी उन्होंने तारीफ की है. उन्हें ये बिजनेस आइडिया पसंद आने की एक खास वजह भी है.

आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसे पहले महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने शेयर किया था. इस ट्वीट में ये जानकारी दी गई है कि ये चलती-फिरती कॉफी शॉप हैदराबाद में बास्क एसोसिएट्स ने खोली है. कंपनी ने 5 इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा )Electric auto rickshaw) को कॉफी शॉप में कन्वर्ट किया है. कंपनी ‘Coffee On The Go' ब्रांड नाम से ये कारोबार करती है.

देखें Photos:

इस कॉफी शॉप को देखकर आनंद महिंद्रा के खुश होने की बड़ी वजह यह है कि इस काम के लिए उनकी कंपनी के इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा Treo Zor को चुना गया है. इसके बारे में बताते हुए ट्वीट में लिखा है, कि ये पूरी तरह शून्य प्रदूषण करने वाली कॉफी शॉप है. क्योंकि इस शॉप पर जैविक कॉफी कप का इस्तेमाल किया जाता है. कम से कम प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है और बचे हुए कॉफी पाउडर को खाद के रूप में इस्तेमाल किया जाता है. एक और खास बात ये है कि इलेक्ट्रिक वाहन होने की वजह से ये प्रदूषण भी नहीं फैलाता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी देखें : 85 साल के चिक्की विक्रेता ने इंटरनेट पर सबका दिल जीता, परिणीति का ध्यान भी खींचा