विज्ञापन
Story ProgressBack

प्लेन को बना दिया 'लग्जीरियस कोठी', 2 बेडरूम के अलावा स्वीमिंग पूल भी है मौजूद, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में उद्योगपति आनंद महिंद्रा एक ऐसे शख्स का दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसने एक कमर्शियल प्लेन को विला में बदल दिया है.

Read Time: 3 mins
प्लेन को बना दिया 'लग्जीरियस कोठी', 2 बेडरूम के अलावा स्वीमिंग पूल भी है मौजूद, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन
खटारा प्लेन को बना दिया लग्जरी विला, खूबियां देख आनंद महिंद्रा भी हैरान

Anand Mahindra Share Video On X: सोशल मीडिया पर इन दिनों उद्योगपति आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. यूं तो आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने कमाल के ट्वीट से लोगों का दिल जीत लेते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट कभी दिल को छू जाते हैं, तो कभी चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे शख्स का दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसने एक कमर्शियल प्लेन (commercial plane) को विला में बदल दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को आनंद महिंद्र ने अपने अकाउंट @anandmahindra से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कुछ लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि वे अपनी कल्पनाओं को वास्तविकता में बदलने में सक्षम होते हैं और यह व्यक्ति अपनी कल्पना पर कोई रोक नहीं लगाता है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि, क्या मुझे कभी यहां ठहरने की बुकिंग में दिलचस्पी होगी या नहीं, लेकिन अनुभव के बाद मैं जेट लैग को लेकर थोड़ा चिंतित हूं.' 3 मिनट 7 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कल्पना और लग्जरी का मिश्रण हमेशा कभी न भुलाई जानें वाली यादें बनाता है, है ना? दूसरे यूजर ने लिखा, पैसा हो तो आदमी क्या नहीं कर सकता है, तीसरे यूजर ने लिखा, जब कल्पना हुनर से मिलती है, तो नतीजा ये होता है. चौथे यूजर ने लिखा, इस विशाल विमान को चट्टान पर कैसे रखा गया होगा.

क्या कुछ है इस प्लेन के अंदर

दरअसल, रूसी उद्यमी फेलिक्स डेमिन नाम के शख्स ने पुराने खटारा बोइंग (बोइंग 737 एयरलाइनर) विमान को एक लग्जीरियस घर में तब्दील कर दिया है. इस लग्जरी विला बने प्लेन के अंदर लिविंग रूम, बेडरूम, बाथरूम और किचन की जगह है. यही नहीं इसके अलावा प्लेन के दाएं विंग को डेक में बदल दिया गया है, जहां एक पूल भी है. वहीं इस कमाल के विमान की खिड़कियों से विशाल समुद्र का नजारा देखा जा सकता है.

वहीं सुरक्षा की बात की जाए तो इस विमान के विंग्स पर कांच की रेलिंग्स लगी हुई है. इस दिल जीत लेने वाले विमान के गेट तक पहुंचने के लिए सीढ़ियां लगाई हैं. बताया जा रहा है कि, यह प्राइवेट जेट विला किराए पर भी उपलब्ध है. बता दें कि, यह अनूठी संपत्ति इंडोनेशिया के बाली में मंत्रमुग्ध कर देने वाली न्यांग न्यांग चट्टानों के ऊपर स्थित है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस आलीशान शादी में रुके मेहमानों की आव भगत देखकर लोगों के उड़े होश, गेस्ट के तोहफों ने खींचा ध्यान
प्लेन को बना दिया 'लग्जीरियस कोठी', 2 बेडरूम के अलावा स्वीमिंग पूल भी है मौजूद, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचे शख्स ने अटेंड कर लिया फोन, हो गया धमाका, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;