ये हैं रियल हीरो... 12वीं फेल IPS मनोज शर्मा से मिले आनंद महिंद्रा, बोले- आज मैं और धनी हो गया... पोस्ट वायरल

"आईपीएस मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी आईआरएस श्रद्धा जोशी सच्चे वास्तविक जीवन के नायक-नायिका हैं."

ये हैं रियल हीरो... 12वीं फेल IPS मनोज शर्मा से मिले आनंद महिंद्रा, बोले- आज मैं और धनी हो गया... पोस्ट वायरल

12वीं फेल IPS मनोज शर्मा से मिले आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने 7 फरवरी को आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा (IPS officer Manoj Kumar Sharma) और उनकी पत्नी, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी (IRS officer Shraddha Joshi) से मुलाकात के बाद एक पोस्ट में कहा, "आज मैं और धनी हो गया" उद्योगपति ने एक्स पर अपनी पोस्ट में उस "असाधारण कपल" के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिनकी कहानी से प्रेरित ब्लॉकबस्टर फिल्म '12वीं फेल' में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने मुख्य भूमिका निभाई है.

महिंद्रा ने अपने पोस्ट में कहा, “जब मैंने उनसे उनके ऑटोग्राफ के लिए अनुरोध किया, तो वे शर्मा गए, जिसे मैं गर्व से अपने पास रख रहा हूं. लेकिन असाधारण जोड़ी आईपीएस मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी आईआरएस श्रद्धा जोशी सच्चे वास्तविक जीवन के नायक-नायिका हैं. जिनके जीवन पर फिल्म #12thFail आधारित है.

मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी के ऑटोग्राफ महिंद्रा के लिए "विरासत" हैं क्योंकि उन्होंने अपने पोस्ट में उन्हें भारत की "असली हस्तियां" के रूप में सराहा है. “आज लंच के दौरान मुझे पता चला कि इस फ़िल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. वे आज भी ईमानदारी से ज़िंदगी जीने के अपने आदर्श का पालन करते हैं. अगर भारत को ग्लोबल पावर बनना है, वो भी तेजी से, तो ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को इनके लाइफ़ जीने का तरीका अपनाना होगा." महिंद्रा की पोस्ट देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी उतने ही खुश हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधु विनोद चोपड़ा की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) में विक्रांत मैसी ने मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाई है, जबकि मेधा शंकर ने श्रद्धा जोशी की भूमिका निभाई है.