विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 05, 2023

गजब! 3 दिन में ही Highway के नीचे बना दी सुरंग, Anand Mahindra ने शेयर किया Video

Anand Mahindra Viral Video: मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें हाईवे के नीचे सुरंग बनाने का काम होते देखा जा रहा है. हैरानी का बात तो यह है कि, केवल करीब 3 दिन में ही इस सुरंग को बनाकर हाईवे दोबारा चालू कर दिया गया.

Read Time: 3 mins
गजब! 3 दिन में ही Highway के नीचे बना दी सुरंग, Anand Mahindra ने शेयर किया Video
डच में सिर्फ एक वीकेंड में बनाई गई हाईवे के नीचे सुरंग

Anand Mahindra Viral Post: दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह आए दिन कोई न कोई रोचक वीडियो शेयर करते ही रहते हैं, जो यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं. वह अक्सर अच्छे काम को देखकर ना सिर्फ इंप्रेस होते हैं, बल्कि अपने ट्विटर हैंडल से उसका वीडियो और फोटो शेयर करते हुए उसे क्रेडिट भी देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जिसमें एक राजमार्ग पर सुरंग का निर्माण किया जा रहा है. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में हाईवे के नीचे सुरंग बनाने का काम होते देखा जा रहा है. हैरानी का बात तो यह है कि, केवल करीब 3 दिन में ही इस सुरंग को बनाकर हाईवे दोबारा चालू कर दिया गया. बताया जा रहा है कि, एक डच कंपनी ने एक वीकेंड में ही हाईवे के नीचे सुरंग को बनाकर तैयार कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'डच ने केवल एक सप्ताह के अंत में एक राजमार्ग के नीचे एक सुरंग का निर्माण किया. कौशल हमें हासिल करना चाहिए. यह श्रम-बचत के बारे में नहीं, बल्कि समय की बचत के बारे में है. यह उभरती हुई अर्थव्यवस्था में भी महत्वपूर्ण है. तेजी से बुनियादी ढांचे के निर्माण का अर्थ है, तेजी से विकास और सभी को लाभ.' 

महज 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 49 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को 5 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि, पिछले साल भारत ने राष्ट्रीय राजमार्ग-53 पर 105 घंटे 33 मिनट में 75 किमी लंबी सड़क बनाकर 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' में नाम दर्ज कराया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लैला मैं लैला गाने पर भइया जी ने किया स्टेज तोड़ डांस, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग, बोले- हीरोइन भी फेल है इनके आगे
गजब! 3 दिन में ही Highway के नीचे बना दी सुरंग, Anand Mahindra ने शेयर किया Video
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Next Article
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;