गजब का जुगाड़, कार और बाइक को मिलाकर बना दिया तीन पहिए वाला माइक्रो बाइक कार

वीडियो में आपको कार के ढांचे में एक बाइक नजर आ रही होगी, लेकिन इस अनोखे व्हीकल में चार के बजाए तीन पहिए हैं. बाइक और कार को मिलाकर ये तीन पहिए वाली माइक्रो बाइक कार तैयार की गई है.

गजब का जुगाड़, कार और बाइक को मिलाकर बना दिया तीन पहिए वाला माइक्रो बाइक कार

देसी जुगाड़ से बनी माइक्रो बाइक कार.

लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए अजीब चीजें बना लेते हैं और उसमें अगर जुगाड़ भी शामिल हो जाए, तो क्या कहना. शौक और जुगाड़ के मेल का एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार के ढांचे में बाइक नजर आ रही है, लेकिन इस अनोखे व्हीकल में चार के बजाए तीन पहिए हैं. बाइक और कार को मिलाकर तीन पहिए वाला माइक्रो बाइक कार तैयार किया गया है.

यहां देखें वीडियो

कार सी दिखती है ये ट्राइसाइकिल

इंस्टाग्राम पर sonnykellybatabara अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो का कैप्शन है, 'वाह.' वीडियो में एक टू सीटर कार को पीछे से आगे की ओर रोटेड करते हुए दिखाया गया है. कार में एक होंडा बाइक फिक्स की गई है, बाइक अपने असली रूप में है, लेकिन कार में कई बदलाव किए गए हैं, कार में पीछे की ओर एक टायर लगाया गया है. वहीं एक दो बाइक की टायर भी लगी हुई है, यानी बाइक और कार को मिलाकर बनाया गया यह व्हीकल ऑटो रिक्शा की तरह तीन टायरों वाला है. यही नहीं कार के अंदर एक सीट भी लगी है. बाइक पर दो लोगों के अलावा एक अन्य व्यक्ति के लिए बैठने की जगह बनाई गई है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर तीन लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स की भरमार है. एक यूजर ने लिखा है, 'मैं सोच रहा हूं हेलमेट लगाना है या नहीं.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई कार ही खरीद लेते.' एक यूजर का कहना है, 'फिलिपींस में बिजनेस के लिए यह ट्राइसाइकिल बढ़िया आइडिया है.' कुछ लोगों को कहना है कि, 'बाइक वाले ने गर्मी और धूप से बचने के लिए यह जुगाड़ बिठाया है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर पैपराज़ी से अनन्या पांडे का LOL चप्पल वाला सवाल