विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

खाना खिलाने आए शख्स को ही निगलने की तैयारी में था घड़ियाल, देखें खौफनाक वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक खूंखार घड़ियाल खाना खिलाने आए शख्स को ही अपना निवाला बनाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए.

Read Time: 3 mins
खाना खिलाने आए शख्स को ही निगलने की तैयारी में था घड़ियाल, देखें खौफनाक वीडियो
शख्स पर हमला करता घड़ियाल.

Alligator Attack Man Video: मगरमच्छ को यूं ही पानी का 'शैतान' नहीं कहा जाता है. ये खूंखार शिकारी अपने शिकार को पल भर में चीर फाड़ कर ढेर कर देते हैं. इन खूंखार जानवरों से इंसान तो क्या जानवर भी खौफ खाते हैं, लेकिन दुनियाभर में ऐसी कई जगहे है, जहां इन खूंखार जानवरों को पालने की परंपरा है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें शेर, बाघ, मगरमच्‍छ और जहरीले सांपों जैसे जीव व जानवरों को पालतू बनाने की कोशिश करते देखा जाता है, लेकिन कई बार कुछ जानवरों को कितना भी पालतू बनाने की कोशिश की जाये आखिर में वो 'आस्तीन के सांप' बनते नजर आते हैं. हाल ही में वाइल्‍ड लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक खूंखार घड़ियाल खाना खिलाने आए शख्स को अपना निवाला बनाने की कोशिश करता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

कब किस समय खूंखार जीव-जानवरों का मूड खराब हो जाए कह नहीं सकते, जिसका परिणाम कई बार काफी खौफनाक साबित होता है. न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, खेत में पाले गए घड़ियाल को खाने खिलाने गया एक शख्स उसका ही निवाला बनते-बनते बाल-बाल बचा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कोलोराडो का रहने वाला चाड नाम का यह शख्स घड़ियाल के हमले के बाद डर से कांप उठता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही शख्स कच्ची टर्की खिलाने के लिए पानी में उतराता है, घड़ियाल उसी को अपना शिकार समझ हमला बोल देता है. वो तो गनीमत रही कि, शख्स ने वक्त रहते अपने पैर शिकारी के सामने से खींच लिए, नहीं तो घड़ियाल पल भर में उसे अपना शिकार बनाकर पानी में खींच ले जाता.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी इस वीडियो को क्लेयर @ClaireKuche2023 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्लोरोडे के चैड नाम का व्यक्ति घड़ियाल हमले से बाल-बाल बचा. अगर समय रहते उसे नहीं बचाया जाता, तो हो सकता है कि, जानवर उसका पैर खा जाता.' न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, जिस घड़ियाल ने शख्स पर अटैक किया था, वो करीबन 12 फीट लंबा और 600 पाउंड वजनी है. इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.



ये भी देखें-रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
खाना खिलाने आए शख्स को ही निगलने की तैयारी में था घड़ियाल, देखें खौफनाक वीडियो
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;