रिक्शा चालक को छूकर निकली मौत! CCTV में कैद हुआ खौफनाक VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें रेलवे फाटक पार करते समय रिक्शा चालक की जान बाल-बाल बचती नजर आ रही है. वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है.

Aligarh Shocking Accident: अक्सर देखने को मिलता है कि कुछ लोग जल्दबाजी के चक्कर अपने ही जान खतरे में डाल लेते हैं. रेलवे स्टेस्शन पर अक्सर लोग ट्रेन आते देखकर भी दौड़ते हुए रेल की पटरी पार करने की कोशिश करते हैं, इसमें कई लोग तो खुश किस्मत होते हैं, लेकिन कई लोग अपनी जान गवां बैठते हैं. यह पता होने के बाद भी कि उनकी यह लापरवाही उनके लिए कितनी खतरनाक साबित हो सकती है, लोग ऐसी गलती बार-बार दोहराते हैं. कुछ समय पहले एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला था, जब रेलवे फाटक पार करते समय एक शख्स की जान बाल-बाल बची थी. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही गलती देखने को मिल रही है.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें रेलवे फाटक के पास एक रिक्शा चालक को मौत छूंकर निकलती दिखाई दे रही है. इस पूरे वाकये में रिक्शा चालक ने मौत का आभास होते ही फौरन रिक्शे से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचा ली. हादसा इतना करीब था कि रिक्शे के परखच्चे उड़ गए. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक रिक्शा चालक ट्रेन आता देखने के बावजूद रेलवे ट्रैक को पार करने क प्रयास कर रहा है. इसी दौरान जैसे ही पलक झपकते ट्रेन पास पहुंच जाती है, बचने के लिए शख्स रिक्शा छोड़कर कूद कर अपनी जान बचा पाता है. बताया जाता है कि यह घटना अलीगढ़ स्थित सीमा क्रासिंग पर बीते शुक्रवार को हुई है. वहीं पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

* ""'MP अजब है सबसे गजब है' ट्रैफिक पुलिस के इस चेतावनी से लोगों को याद आए 'यमराज'
* 'Video:'''बदल गई है कछुए की चाल वाली कहावत' यकीन न हो तो देख लें Video
* "मंत्रोच्चार के साथ बाइक सवार को हेलमेट पहनाते पुलिसकर्मी का Video हुआ वायरल

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com