Akshay Kumar ने BSF जवानों के साथ पंजाबी सॉन्ग पर जमकर किया डांस, फुल मस्ती के मूड में नजर आए बॉलीवुड एक्टर - देखें Video

अक्षय ने बीएसएफ जवानों (BSF jawans) के साथ डांस और मस्ती भी की. जवानों के साथ पंजाबी गाने (Punjabi Song) पर डांस करते हुए अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Akshay Kumar ने BSF जवानों के साथ पंजाबी सॉन्ग पर जमकर किया डांस, फुल मस्ती के मूड में नजर आए बॉलीवुड एक्टर - देखें Video

Akshay Kumar ने BSF जवानों के साथ पंजाबी सॉन्ग पर जमकर किया डांस

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सिर्फ फिल्मों में ही देशभक्ति नहीं दिखाते, बल्कि रियल लाइफ में भी वो हमेशा सेना की हौसला अफजाई और उनका मनोबल बढ़ाते दिखते हैं. अक्षय कुमार एक बार फिर से जवानों से मिलने कश्मीर में सेना के एक अग्रिम पोस्ट पर पहुंचे. अक्षय कुमार ने इस दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और जवानों और अधिकारियों से मिल उनका मनोबल बढ़ाया.

इतना ही नहीं, अक्षय ने इस दौरान बीएसएफ जवानों (BSF jawans) के साथ डांस और मस्ती भी की. जवानों के साथ पंजाबी गाने (Punjabi Song) पर डांस करते हुए अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षय फुल मस्ती के मूड में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग अक्षय कुमार की मजकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं. अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है. 27 जुलाई को उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बेलबॉटम'  रिलीज होगी.